Chomu News: राजस्थान के राजधानी जयपुर के चोमू में एक दोस्त ने दोस्त को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से फोन कर फिरौती मांगने की खूबर सामने आई है. पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर पुलिल ने आनन फानन में रिपोर्ट कर्ज कर खोजबीन करना शुरू कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े: मांडल में विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ, लापरवाही नही होगी बर्दास्त, विधायक भड़ाना


पूरी खबर
देश भर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का दबदबा इतना बढ़ गया कि हर कोई लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बनकर किसी को धमकी दे देता है. राजधानी जयपुर की हरमाड़ा इलाके में एक युवक को लॉरेंस गैंग का गुर्ग बनाकर अपने दोस्त को धमकी देना महंगा पड़ गया.


ढाई करोड़ की फिरौती मांगी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आलोक सैनी नाम का शख्स अपने दोस्त के साथ किसी पार्टी में बैठा हुआ था और अपने तीसरे दोस्त को फोन करके लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बनकर ढाई करोड़ की फिरौती मांग ली. इसके सात ही  फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दें डाली. 


यह भी पढ़े: जिले में बढ़ा सर्दी का सितम, लोगों की दिनचर्या हुई प्रभावित; रवि फसलों के लिए बढ़ सकता है खतरा 


आरोपी आलोक सैनी को गिरफ्तार कर लिया
अज्ञात फोन आने के बाद पीड़ित युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी, तो आनन फानन में पुलिस को मुकदमा दर्ज करना पड़ा. इसके बाद तत्काल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक आलोक सैनी को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया. जब पूछताछ हुई तो खोदा पहाड़ निकली चुहिया वाली कहावत चरितार्थ हुई.


आलोक किसी गैंग का सदस्य नहीं है
पूछताछ के दौरान यह पता चला कि यह फोन मजाक मजाक में किया गया था. आलोक सैनी ने मजाक में अपने दोस्त को फोन किया था. साथ ही आरोपी आलोक किसी गैंग का सदस्य नहीं है. वहीं आरोपी हरमाड़ा इलाके में ट्रांसपोर्टर का काम करता है.  इलके साथ ही आरोपी ने  तीसरे दोस्त को कॉल करके ढाई करोड़ की फिरौती मांगी. वहीं इस मजाक की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी थी. 


यह भी पढ़े: पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में कांठल संध्या का आयोजन, इंस्टाग्राम पेज और एक पुस्तिका का हुआ विमोचन