CM Ashok Gehlot: राजस्थान में पेपर लीक गैंग की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, सीएम अशोक गहलोत भी आरपीएसी समेत तमाम प्रतियोगी परीक्षाओं में कसावट करना चाह करे हैं. एक तरफ राजस्थान सरकार पेपर लीक के रॉकेट पर कार्रवाई कर रही है, तो दूसरी तरफ ऐसे नियम और बिल लेकर आ रही है जिससे पेपर गैंग के अंदर सरकार के बुलडोजर का खौफ रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम अशोक गहलोत ने राज्य में प्रतियोगी परीक्षाओं में और पारदर्शिता लाने के उद्देश्य से मुख्य सचिव को निर्देशित किया है. सीएम ने RPSC, DOP, RSSB एवं अन्य हितधारकों के साथ चर्चा कर बेहतर प्रक्रिया तैयार करें.


 



पेपर लीक के खिलाफ बनाए गए कानून में भी अधिकतम सजा का प्रावधान उम्रकैद करने के लिए आगामी विधानसभा सत्र में बिल लाने का फैसला किया है.आपको बता दें कि पेपर लीक गिरोह पर सरकार पूरी तरह से नकेल कस रही है. कहीं किसी भी प्रकार की ढील नहीं देना चाह रही है.


CM के उम्र कैद की सजा के ट्वीट के बाद भरत बेनीवाल का ट्वीट


राष्ट्रीय रोजगार संघ के अध्यक्ष भरत बेनीवाल ने कहा अशोक गहलोत जी कुछ भी करो अगर आप चाहते हो कि युवा बर्बाद नहीं हो तो पूर्व में लाए कानून को सही तरह से लागू करो उसमें भी बहुत सी सजा है क्या बाबूलाल कटारा का मकान तोड़ दिया गया.


 



10 करोड़ का जुर्माना लगा दिया गया.CHO पेपर लीक हुआ था यह कर्मचारी बोर्ड भी कह चुका है, लेकिन आपने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया आपको मिलकर में खुद 2 बार इस मामले से अवगत करा चुका हूं. मुख्यमंत्री महोदय निवेदन है, युवाओं को बर्बाद होने से बचाओ.


ये भी पढ़ें- धौलपुर में मूक बधिर बच्चे के साथ क्रूरता, हाथ पैर बांधकर पड़ोसी ने चिमटे से पीटा