Good News : पंचायत सहायकों का मानदेय जल्द बढ़ने वाला है. अब तक 7920 रुपए हर महीने सैलरी वाले पंचायत सहायकों को सीएम अशोक गहलोत ने तोहफा दिया है. अब पंचायत सहायकों की सैलरी 21 हजार रुपए प्रति माह कर दी जाएगी. जिसको लेकर सरकार जल्द आदेश जारी करेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंचायत सहायकों को अशोक गहलोत सरकार सेवा नियमों में ले रही है. संघ के संयोजक रामजीत पटेल ने इसके लिए सीएम अशोक गहलोत का आभार जताया और कहा की हमारे आंदोलन और समझौते पर गहलोत सरकार खरी उतरी है. सरकार के इस फैसले के बाद लंबे वक्त से आंदोलन कर रहे पंचायत सहायक संघ में खुशी की लहर दौड़ गयी है.


राजस्थान के पंचायत सहायक जल्द ही इस फैसले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर आभार भी जताएंगे. हालांकि पंचायत सहायकों की नियमित करने की मांग जारी है. पंचायत सहायक नियमित करने और मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर लगातार आंदोलन किया था. त्योहारों पर सरकार को घेरा,मंत्रियों का घेराव किया. इसके साथ साथ दिल्ली और लखनऊ में गए. इसके बाद में सरकार ने पंचायत सहायकों का मानदेय बढ़ा दिया.


पंचायत सहायक संघ के संयोजक रामजीत पटेल का कहना है कि सीएम गहलोत के इस फैसले से तमाम पंचायत सहायकों को राहत मिली है. इस निर्णय से पंचायत सहायकों का भविष्य संवर पाएगा लेकिन, सरकार से हम मांग करते हैं कि जल्द से जल्द नियमित किया जाए.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें