CM Ashok Gehlot:  राजस्थान के धरा पर पीएम मोदी का संबोधन जारी है. मोदी राजस्थान की धरा पर हैं, राजसमंद के नाथद्वार से देश को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी के संबोधन से पहले सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के साथ मंच साझा किया. सीएम असोक गहलोत ने राजस्थान के लोकतंत्र की खीसियत पर अपनी बात रखी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोगों कि कतारे लगी हैं. वहीं, उनके चाहने वालों में उत्साह बना हुआ है. आखिर पीएम मोदी का नाथद्वार के  श्रीनाथजी मंदिर से क्या कनेक्शन है. क्योंकि पीएम ने सबसे पहले इसी मंदिर पर दर्शन किए हैं. पहले भी पीएम यहां कई बार आ चुके हैं.


यहां एक मंच पर सब




सीएम अशोक गहलोत बोले कि राजस्थान के लोकतंत्र की ये खीसियत है, यहां एक मंच पर सब बैठे हुए हैं. ये परंपरा देशभर में हो ताकि लोग प्रेम-भाई चारे के साथ रह सकें. हम सब एक रहे, जिससे देश अखंड रहे.इंदिरा और राजीव जी ने देश को एक रखा. पक्ष हो या विपक्ष सबका सम्मान हो. विपक्ष को भी बोलने का मौका मिले. ताकि देश तेजी से विकास कर सके. आपका आभार व्यक्त करता हूं. आपने मौका दिया मुझे बोलने के लिए.


ये भी पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit: नाथद्वार पहुंचे पीएम मोदी, आखिर क्या है यहां से कनेक्शन,आदिवासी वोटर्स पर रहेगी नजर