Jaipur: इन्वेस्ट राजस्थान को कामयाब बनाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी का आभार व्यक्त किया है. CM ने बयान जारी करते हुए कहा है कि इन्वेस्ट राजस्थान को सफल बनाने के लिए सभी निवेशकों, CII, अधिकारियों, कर्मचारियों, प्रशासन, आमजन, मीडियाकर्मियों सभी का धन्यवाद व्यक्त करता हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम गहलोत ने कहा कि इस समिट से आगे बढ़ते राजस्थान की छवि दुनिया में गई है और मुझे खुशी है कि इससे हमारे युवाओं के लिए रोजगार के नए मौके आएंगे. गहलोत ने कहा है कि मीडिया के एक हिस्से और विपक्ष के साथियों ने इस समिट में पधारे कुछ निवेशकों को लेकर अनावश्यक विवाद पैदा करने का प्रयास किया. हमारे नेता राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी निवेश व उद्योगों के खिलाफ नहीं किसी व्यक्ति विशेष को फायदा पहुंचाने के खिलाफ हैं.


सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने राज्य में निवेश बढ़ाने के लिए सभी निवेशकों के लिए आकर्षक नीतियां बनाई हैं. यही कारण है कि आज राजस्थान निवेशकों की फेवरिट इन्वेस्ट डेस्टिनेशन बन गया है. हम राजस्थान में आने वाले हर निवेशक का स्वागत करेंगे जो यहां उद्योग लगाए व हमारे युवाओं को रोजगार के मौके दे. जिन लोगों ने अनावश्यक विवाद कर इस समिट की सफलता को कम करने का प्रयास किया वो राजस्थान के हितैषी नहीं हो सकते. जनता समझ चुकी है कि राजस्थान में निवेश रोककर प्रदेश को आगे बढ़ने से रोकने का प्रयास किसने किया. समय आने पर जनता उन्हें उचित जवाब भी देगी.


खबरें और भी हैं...


Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री मनाएंगी फर्स्ट करवा चौथ, इनकी खूबसूरती में लगेंगे चार चांद


राजस्थान में आने वाले दिनों में भी बारिश का दौर रहेगा जारी, तापमान में आएगी जबरदस्त गिरावट


पायलट के साथ भंवरलाल शर्मा ने की थी बगावत, फिर पलटी मार कर गहलोत के गुट में हो गए थे शामिल


नहीं रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस