Jaipur: जयपुर के पावटा कस्बे में पिस्तौल की नोक पर हुई लूट की वारदात के बाद व्यापारियों का रोष बढ़ता जा रहा और मौके पर हजारों की संख्या में धरने पर बैठे गये है. धरना रात भर से जारी है. व्यापारियों के धरने को विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठनों ने अपना समर्थन दिया है. घटना के विरोध में व्यापारी और बड़ी संख्या में लोग पुलिस थाना परिसर में टैंट लगाकर धरने पर बैठे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं व्यापारीयों ने भी प्रतिष्ठान बंद करना शुरू कर दिए हैं. मौके पर विराटनगर विधायक इंद्रराज गुर्जर भी धरनास्थल पर पहुंचे है. विधायक ने पिछले दिनों क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को देखते हुए रोष जाहिर किया है. विधायक ने डीएसपी संध्या यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि शाम तक आरोपियों को नहीं पकड़ा गया तो पुलिस अधिकारी अपना बोरिया बिस्तर बांध लें.


उन्होंने एएसपी, डीएसपी, थाना प्रभारी को हटाने के लिए सीएम अशोक गहलोत से बात करने की भी बात कही. धरने के दौरान भाजपा नेता कुलदीप धनकड़ ने डीएसपी को धमकाते हुए धरनास्थल से चले जाने की बात कही. धरने पर बैठे लोगों ने साफ तौर पर अल्टीमेटम दिया है कि जब तक आरोपियों को नहीं पकड़ा जाता तब तक धरना जारी रहेगा.


Reporter- Amit Yadav


यह भी पढे़ं- आक्रामक अंदाज में दिखने वाले हनुमान बेनीवाल की जॉली मूड की ये तस्वीरें हो रही वायरल


यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया