Jaipur: उद्योग मंत्री शकुंतला रावत आज जोधपुर दौरे पर हैं. इस दौरान वह COSIDICI अवॉर्ड- 2022 में भाग लेंगी. रीको के चेयरमैन कुलदीप रांका कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

50 अवार्ड में से 21 राजस्थान के MSME इंडस्ट्री को मिलेंगे. कार्यक्रम में जोधपुर के उद्यमी, औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों सहित हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू एवं कश्मीर, तमिलनाडू, केरल, गोवा और कर्नाटक सहित विभिन्न राज्यों के एसआईडीसी और एसएफसी के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे. 


भारतीय राज्य औद्योगिक विकास एवं निवेश निगम परिषद के आठवें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह का आयोजन आज जोधपुर में होगा. समारोह की मुख्य अतिथि उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री शकुंतला रावत और विशिष्ट अतिथि मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव और रीको के चेयरमैन कुलदीप रांका होंगे. पुरस्कार समारोह की अध्यक्षता कोसीडीसी के अध्यक्ष हंसराज वर्मा करेंगे. 


यह भी पढ़ेंः ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई


कार्यक्रम में रीको के प्रबंध निदेशक शिव प्रसाद नकाते, रीको के स्वतंत्र निदेशक सुनील परिहार मौजूद रहेगें. 50 में से 21 पुरस्कार राज्य के एमएसएमई को मिलेंगे. कार्यक्रम में जोधपुर के उद्यमी, औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधि एवं हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू एवं कश्मीर, तमिलनाडू, केरल, गोवा व कर्नाटक आदि विभिन्न राज्यों के एसआईडीसी और एसएफसी के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे.