Crime News: दुष्कर्म पीड़िता के बच्चे को जन्म देने और पुलिस के बिना बताए बच्चे को दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जैसे ही पुलिस को इसकी भनक लगी, उसने कब्र से बच्चे के शव को निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी के कानपुर से एक चौकाने वाली घटना सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां एक दुष्कर्म पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया, लेकिन बच्चा मृत पैदा हुआ. कानूनन ऐसे मामलों में पीड़िता के परिजनों को बच्चा पैदा होने की सूचना पुलिस को देनी होती है, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और बच्चे के शव को दफना दिया. मामले की भनक लगते ही पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया. 


डेड बॉडी का होगा DNA टेस्ट


बताया जा रहा है कि DM ने पुलिस को आदेश दिए हैं कि DNA जांच के लिए बच्चे के शव को कब्र से निकाला जाए, जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को खोदकर बाहर निकाला.  शव के बाहर आने के बाद मंगलवार को DNA परीक्षण के लिए सैंपल भेजे गए, इसके बाद डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि डीएनए रिपोर्ट सामने आने के बाद बच्चे के पिता का नाम पता लग सकेगा.


ये है पूरा मामला


बता दें, कि यूपी में कानपुर के सजेती थाना इलाके के एक गांव की बलात्कार पीड़िता के घरवालों ने ये आरोप लगाए थे कि उनके पड़ोस के एक युवक नागेश ने उनकी बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया. जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई. परिजनों ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी लगभग 7 महीने बाद हुई. 



बताया जा रहा है कि पीड़िता युवती के परिजनों ने आरोपी नागेश के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन वो मुकर गया. जिसके बाद पीड़िता ने इस मामले में केस दर्ज करवाया. जानकारी के अनुसार नागेश अभी पुलिस की हिरासत में है.


बिना पुलिस को सूचित किए बच्चे दफनाया


पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की 5 जुलाई को तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. लेकिन वहां के डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि कानपुर जाते वक्त रास्ते में पीड़िता की हालत अधिक खराब हो गई, जिसके कारण उसे एक प्रइवेट अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा. लेकिन ऑपरेशन के बाद पीड़िता ने मृत बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद उसे दफना दिया गया.


ये भी पढ़ें...


जेल में हुआ प्यार और हो गई प्रेग्नेंट, ऐसी थी लेडी डॉन पूजा की लव स्टोरी...