Rajasthan Viral News : राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने महंगाई से राहत के लिए महंगाई राहत कैंप लगाया, लेकिन इस महंगाई राहत कैंप में दौसा के एक युवक ने ऐसी अर्जी लगाई जिसे देखकर वहां मौजूद अधिकारियों का सर चकरा गया. दरअसल एक 40 साल के अधेड़ कल्लू महावर ने सरकार से अर्जी लगाई है कि उसे एक घरवाली उपलब्ध करवाई जाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला दौसा के सिकंदरा पंचायत समिति के गांगदवाड़ी गांव का है. जहां एक व्यक्ति ने तहसीलदार को एप्लीकेशन देकर पत्नी दिलवाने की मांग की है और सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि शिविर प्रभारी ने उसकी प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया है और मामले के निस्तारण के लिए पटवारी को भेज दिया है.


क्या कहा अर्जी में


कल्लू महावर ने तहसीलदार को दी अर्जी में कहा कि वह घर पर अकेला रहता है घर की परिस्थितियां प्रतिकूल है. इस कारण वह घरेलू कार्य करने में असमर्थ है. इसलिए घरेलू कार्य की सहायता के लिए पत्नी दिलवाने का श्रम करें. इसके साथ ही कल्लू ने पत्नी को लेकर 4 शर्तें भी रखी है.


ये चार शर्तें भी


पत्नी गोरी होनी चाहिए 
साथ ही पतली भी होनी चाहिए
उसकी उम्र 30 से 40 साल की उम्र के बीच होनी चाहिए 
सभी कार्यों में कुशल होनी चाहिए  


कल्लू की अर्जी प्राप्त होने के बाद तहसीलदार ने उसके प्रार्थना पत्र को अति आवश्यक बताकर पटवारी को आगे भेज दिया है. साथ ही यह टिप्पणी भी लिखी है कि मूल पत्र ही पटवारी गांगदवाड़ी भेजकर लिखा है कि जांच कर आवश्यक कार्रवाई करें. पटवारी के साथ मामले में सरपंच को भी शामिल करते हुए एक टीम के गठन का निर्देश भी दिया गया है.


 



कल्लू का यह प्रार्थना पत्र अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया है इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी टिप्पणी की है पूनिया ने मुख्यमंत्री गहलोत को का जिक्र करते हुए कहा कि माननीय जादूगर जी, आप तो जादू जानते हैं कृपया जादू करके पीड़ित को एक अदद बिनणी उपलब्ध करवाकर “राहत” प्रदान करावें ताकि वो घरेलू कामों की “आफ़त” से बच सके.


ये भी पढ़ें..


मोची पिता और मां के पसीने से नागौर का प्रदीप बना RBSE टॉपर


Viral Photo : प्रेमी संग भागी बेटी ने मां-बाप को पहचानने से किया इंकार, परिजनों ने मृत्युभोज बुलाया