Dhanteras 2024: हिंदू धर्म में दिवासी के त्योहार का बहुत अधिक महत्व है. पूरे देश में, यहां तक की विदेशों में भी ये त्योहार बढ़ी ही धूम से मनाया जाता है.  दिवाली का त्योहार भगवान राम के वनवास खत्म कर अयोध्या लौटने का प्रतीक है. ये त्योहार है पांच दिन का होता है. शुरुआत धनतेरस से होती है. इस बार धनतेरस पर बहुत दुर्लभ योग बन रहा है. इन तीनराशियों की किस्मत चमक जाएगी. तो चलिए बताते हैं कौन-सी राशियां हैं, जिनकी किस्मत चमकने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क राशि की चमकेगी किस्मत


कर्क राशि वालों के लिए इस साल 29 अक्तूबर को धनतेरस पर त्रिग्रही योग, त्रिपुष्कर योग, इंद्र योग, वैधृति योग और उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र का महासंयोग बन रहा है. कर्क राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा. आपको नई नौकरी के मौके मिलेंगे. वहीं आर्थिक स्थिति के मामले में आपको मजबूती मिलेगी और रुके हुए कार्य बनेंगे.


तुला राशि वालों की योजनाएं होंगी सफल


धनतेरस पर बन रहे राजयोग तुला राशि के जातकों के लिए लाभकारी होने वाला है. आपके द्वारा किसी बनाई गई हर योजनाएं सफल होंगी. निवेश संबंधी कार्यें में अच्छा धन लाभ पाने में कामयाब होंगे. जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों में चिंताएं दूर होंगी.


धनु राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी


धनु राशि के जातकों के लिए धनतेरस पर कोई शुभ सूचना मिल सकती है.  आपकी आय में बृद्धि के योग बन रहे हैं, वहीं आय के नए-नए स्त्रोत बनेंगे. वहीं जो भी लोग बेरोजगार हैं उन्हें नौकरी के अवसरों की प्राप्ति हो सकती है. सरकारी नौकरी के प्राप्त करने के भी योग बन रहे हैं.