Jaipur News : अलवर के पूर्व राजपरिवार से तालुक रखने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि भंवर जितेंद्र भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के जूतों के फीता बांध रहे है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो को बीजेपी IT सेल के चीफ अमित मालवीय ने भी ट्वीट किया. जिसके बाद कांग्रेस ने एक दूसरा वीडियो जारी कर तस्वीरों की सच्चाई बताई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल वीडियो पर बवाल मचने के बाद कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र ने बीजेपी के अमित मालवीय को चेताया और मालवीय पर गलत जानकारी के साथ भ्रामक ट्वीट का आरोप लगाया.इसके साथ ही भंवर जितेंद्र ने अपनी बात के समर्थन में फोटो भी जारी किए.


भंवर जितेंद्र ने ट्वीट करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा के राष्ट्रीय सूचना विभाग के प्रभारी के तौर पर आपका ट्वीट पूरी तरह झूठ और मानहानि करने वाला है. सच तो यह है कि मेरे लिए राहुल जी कुछ देर रुके ताकि मैं अपने जूतों के फीते खुद बांध सकूं. ट्वीट को डिलीट करें और राहुल गांधी से माफी मांगें या कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें.


 



बीजेपी IT सेल के चीफ अमित मालवीय ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान का एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा था कि राहुल गांधी के जूते का फीता बांधने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह घुटने के बल बैठ गए. खुद अपनी मदद करने की जगह वो घमंडी बिगड़ैल उनकी पीठ थपथपाते नज़र आ रहा है. खड़गे जी इसी परिपाटी की बात कर रहे थे? कांग्रेस में पिद्दियों की कमी नहीं है.


 



उधर कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने राहुल गांधी के जूते के साथ ही एक दूसरा वीडियो भी ट्वीट किया है जिसमें भंवर जितेंद्र अपने जूते की लेस बांधते दिख रहे हैं। राहुल गांधी के जूते की फोटो ट्वीट करते हुए सुप्रिया ने लिखा कि राहुल गांधी के जूते में फीते तो खुलने वाले हैं ही नहीं। सुप्रिया ने अमित मालवीय को फेक जानकारी वाले ट्वीट का सरगना भी बताया।