Kotputli: इस बार प्रदेश में मानसून अच्छे से सक्रिय जिस कारण पूरे प्रदेश में बारिश का दौरा अच्छा चल रहा है, लेकिन इस बारिश के साथ बहुत सी मुशीबतों का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इसके लिए जिम्मेदार हैं जो सत्ता और प्रसाशनिक स्थर पर बैठे हैं, वो लोग जिनका खामियाजा आमजनता को भुगतना पड़ता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- LBS कॉलेज में नया उद्यान होगा विकसित, NSS शिविर के माध्यम से लगाए हरे-भरे पेड़-पौधे


मानसून सक्रिय होते ही क्षेत्र में बारिश का दौर शुरू हो गया, जिस कारण अधिकतर जगहों पर जलमग्न हो गया. कोटपूतली के चौलाई मोड़ से गांव मोहनपुरा तक सड़क का नामोनिशान खत्म हो चुका है, यहां सड़क नहीं नजर आती है, यहां आता है दरिया जिसमें में आना जाना लोगों का दूभर हो गया. 


साथ ही आए दिन लोग दुर्घटनाग्रस्त होकर चोटिल हो रहे हैं. वहीं स्कूली बच्चों के लिए स्कूल जाना दूभर हो गया. इस सड़क मार्ग से सभी बसों और साधनों ने आना जाना बंद कर दिया, जिस कारण यहां के दर्जनों गांवों का सम्पर्क शहर से टूट गया, यहां के ग्रामीण लंबे समय से परेशान है, लेकिन इनकी सुनने वाला कोई नहीं है. ऐसा नहीं है ग्रामीणों ने कही गुहार नही लगाई हो केंद्र और राज्य सरकार से लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधी और प्रसाशनिक अधिकारियों को अवहत करवा दिया, लेकिन इनकी सुनने वाला कोई नहीं है.


Reporter: Amit Yadav