Jaipur News: राजधानी जयपुर में हिंदू महिला को दूसरे धर्म में शादी करना भारी पड़ गया. दरसल 1 साल पहले अंजलि ने लतीफ नाम के शख्स इंटरकास्ट मैरिज की थी. दोनों की शादी से दोनों के परिवार वाले नाखुश थे. दोनों की जान का खतरा था, इसी के चलते दोनों ने सुरक्षा की भी मांग कर रखी थी. आज सुबह जब अंजलि मुरलीपुरा के पास अपने ऑफिस जा रही थी,


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने अंजलि पर गोली मार दी. अंजलि के रीड़ की हड्डी पीठ पर गोली लगी है, गंभीर हालत में अंजलि को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अंजलि की हालत गंभीर बताई जा रही है. 


मिली जानकारी अनुसार अंजलि को एक साल पहले लतीफ से प्यार हुआ, दोनों के घरवाले नाखुश थे. दोनों ने अकेले शादी की, दोनों ही खुशी से मुरलीपुरा स्कीम में रह रहे थे, अंजलि मुरलीपुरा में काम करती है, वहीं, जानकारी के अनुसार लतीफ ने अंजलि से दूसरी शादी की है. आज सुबह जब अंजलि ऑफिस पहुंची.


इस दौरान ऑफिस गेट के पास ही बदमाशों ने उस पर गोली चला दी और फरार हो गए,अंजली के पति लतीफ ने अपने रिश्तेदार पर आशंका जाहिर की है, और नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें- इस चर्चित डॉक्टर ने की आत्महत्या, सात पेजों में सुसाइड का दर्द किया बयां