Jaisalmer News: जैसलमेर की एक होटल में विदेशी महिला पर्यटक की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला दो दिन से बीमार थी. वहीं गंभीर अवस्था में उसे होटल से शहर स्थित जवाहिर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद पुलिस ने शनिवार को मृतक महिला का शव जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. वहीं सुरक्षा एजेंसियों की कार्यवाही के बाद आगामी कार्यवाही की जाएगी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला जोरजी सिल्वी (53) फ्रांस की रहने वाली है.


पति लोरोंग के साथ मृतका सिल्वी सहित 40 लोगो का ग्रुप 22 अक्टूबर को भारत यात्रा पर आया था. वे दिल्ली, बीकानेर,मंडावा होते हुए 25 अक्टूबर को जैसलमेर आए थे. 2 दिन जैसलमेर में रुकने के बाद 26 अक्टूबर को उनका ग्रुप जोधपुर जाने वाला था. मगर सिल्वी की बीमारी के कारण मौत के बाद अब पोस्टमार्टम की कार्यवाही पूरी होने पर उसका शव एयरलिफ्ट कर वे फ्रांस ले जाएंगे.


जहां उसका अंतिम संस्कार होगा. मृतका सेल्वी फ्रांस सरकार के एक विभाग में कंप्यूटर इंजीनियर के तौर पर कार्यरत थी. वहीं उसका पति लोरोंग फ्रांस में एक रेलवे स्टेशन पर मैनेजिंग डायरेक्टर का काम करता है. उनके परिवार में एक लड़का और एक लड़की है. ये कपल 3 महीने के लिए भारत भ्रमण पर आया था. सिल्वी शुगर और डायबिटीज की मरीज थी. शुक्रवार रात सिल्वी की तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उसे जवाहिर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.