Dussehra 2023, Sachin Pilot reached Mata Vaishno Devi: देशभर में देवी दुर्गा की पूजा के बाद आज यानी मंगलवार को विजयादशमी का त्योहार मनाया जा रहा है. राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने वैष्णोदेवी माता मंदिर पहुंचकर इस त्योहार पर देशवासियों को बधाई दी. पूर्व उप मुख्यमंत्री और विधायक सचिन पायलट शारदीय नवरात्रि के मौके पर जम्मू में बना मां वैष्णो देवी के दरबार में मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना कर देश-प्रदेश में तरक्की और खुशहाली की कामना की. इस मौके पर उन्होंने प्रदेशवासियों को दशहरा की शुभकामनाएं दी.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान को आगामी 25 नबंबर को चुनाव होने है. ऐसे में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट 31 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करेंगे.  सचिन पायलट टोंक विधानसभा सीट से सचिन पायलट दूसरी बार नामांकन दाखिल करेंगे. सियासी पंडितों की मानें तो सचिन पायलट सलाह लेने के बाद वैष्णोदेवी माता पहुंचे और बताया जा रहा है कि शुभ मुहूर्त में नामांकन दाखिल करेंगे. पायलट समर्थक नामांकन रैली को ऐतिहासिक बनाने की तैयारियों मेंजुट गये है.


ये भी पढ़ें- Election 2023 : BJP-कांग्रेस की तीसरी लिस्ट चौकाएगी! सूची में देरी से कयासों का बाजार हुआ गर्म


राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कांग्रेस ने पहली और दूसरी सूची में 33 और 43 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. कांग्रेस ने जारी लिस्ट के जरिए 76 प्रत्याशियों में से 20 मंत्रियों को प्रत्याशी घोषित किया गया है. राजस्थान में कांग्रेस ने प्रत्याशियों की घोषणा से पहले सभी समीकरणों को ध्यान में रखने की कोशिश की है. विपक्षी पार्टी बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी अपनी लिस्ट जारी कर चुनावी बिगुल फूंक दिया.