Jaipur: जयपुर के चाकसू में श्री कृष्णा शिक्षा एवं सामाजिक उत्थान समिति के तत्वावधान में यादव समाज का बालिका छात्रावास शिलान्यास समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान अतिथियों द्वारा विधिवत फीता काटकर बालिका छात्रावास के निर्माण की नींव रखी गई, जिसके बाद अतिथियों का माल्यार्पण व साफा पहनाकर स्वागत किया गया. समारोह में उतराखंड प्रभारी देवेंद्र यादव ने छात्रावास के लिए निजी खर्चे से एक कमरे के साथ ही अपने स्वर्गीय पिताजी की स्मृति में बालिकाओं के लिए लाइब्रेरी का सारा खर्च वहन करने की घोषणा की और समाज को एकजुट रहने का संदेश दिया. समारोह में मुख्य अतिथि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उतराखंड प्रभारी देवेंद्र यादव, विशिष्ट अतिथि राजस्थान सरकार के गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव एवं चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी रहें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां


राजस्थान सरकार के गृह राज्य मंत्री एवं उच्च शिक्षा मंत्री राजेंद्र यादव ने बालिका छात्रावास के लिए स्वयं के निजी खर्चे से एक कमरे की घोषणा की एवं विधायक सोलकी की मांग पर चाकसू सरकारी कालेज में कॉमर्स विषय शुरू करने का आश्वासन दिया. छात्रावास शिलान्यास समारोह कार्यक्रम में चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने छात्रावास में पानी के लिए सिंगल फेस ट्यूबवेल करवाने और एक कमरा बनाने की घोषणा के साथ छात्रावास के लिए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.


इसके साथ ही आगामी जन्माष्टमी तक छात्रों के लिए अलग से छात्रावास के लिए भूखंड उपलब्ध कराने का भी आश्वासन दिया. समारोह में कक्षा पांचवीं में पढने वाली छात्रा हर्षिता यादव ने समाज के लिए मोटीवेशन स्पीच देकर तालियां बटोरी. इस अवसर पर समिति अध्यक्ष व सवाई माधोसिंघपुर सरपंच रामजीलाल यादव, प्रदेशाध्यक्ष यादव महासभा डाँ.करण सिंह यादव,जिला परिषद सदस्य हरसाय यादव, विधायक प्रत्याशी शाहपुरा मनीष यादव, चैयरमैन नगर पालिका चाकसू कमलेश बैरवा , शंकर यादव, हनुमान यादव, सामाजिक कार्यकर्ता सतपाल यादव सहित यादव समाज के महिला पुरुष एवं नवयुवक उपस्थित रहें.


Reporter - Amit Yadav


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.