Rajasthan Crime: राजधानी की श्याम नगर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए जयपुर शहर में चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाली एक इंटर स्टेट गैंग का पर्दाफाश किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक स्कूटी बरामद की है.



मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विक्रमजीत सिंह, सिमरनजीत सिंह और गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है. सिमरनजीत सिंह और गुरप्रीत सिंह का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.



पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी अमृतसर के रहने वाले हैं, जिन्होंने वहीं से एक स्कूटी चुराई और फिर उसको लेकर जयपुर पहुंचे. पंजाब से चुराई गई स्कूटी का इस्तेमाल जयपुर में चेन स्नेचिंग की वारदातों में किया गया और श्याम नगर सहित अन्य थाना इलाकों में बदमाशों ने महिलाओं की चेन लूटी.



पुलिस ने बदमाशों तक पहुंचने के लिए वारदात स्थल से लेकर जालूपुरा इलाके तक लगे सैकड़ों CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर 1200 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा कर अमृतसर पहुंच तीनों को गिरफ्तार किया.



पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 8 दिन की रिमांड पर लिया है. जिनसे अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं आरोपी लूटी गई चेन जिस सुनार को बेचा करते उसको भी पुलिस ने आईडेंटिफाई कर लिया है और उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!