Jaipur: जयपुर बंद के दौरान गुरुवार को गंगा जमुनी तहजीब दिखाई दी. जयपुर में बंद के दौरान मुस्लिम व्यापारियों ने खुले दिलो दिमाग से समर्थन दिया. उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर सर्व समाज की बंद आयोजित किया गया. जयपुर में चार दीवारी, बाहरी इलाकों के साथ ही शहर के रामगंज, सुभाष चौक, चारदरवाजा, शास्त्री नगर, नाहरी का नाका, भट्टा बस्ती, सांगानेर के मुस्लिम बहुल इलाकों में भी दुकानें पूरी तरह बंद रही. इसके अलावा अन्य बाजारों में मुस्लिम व्यापारियों ने भी अपनी दुकानें बंद रखकर इस तरह की दहशतगर्दी के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिरहड्योडी बाजार में बड़ी चौपड खंदे के पास दुकान करने वाले उस्मान चौहान ने कहा कि भारत, राजस्थान में इस तरह की दहशतगर्दी को कोई स्थान नहीं है. मजहब कभी इस तरह की घटनाओं को करने इजाजत नहीं देता है. इस तरह की घटनाओं को अंजाम देकर असामाजिक तत्व कौम को बदनाम करते हैं. दहशत फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. आरोपियों को फांसी की सजा देनी चाहिए.


भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एम सादिक खान ने कहा कि दोनों आरोपियों को फांसी से कम सजा मंजूर नहीं है. सरकार और कोर्ट जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर फांसी पर लटकाएं. अल्पसंख्यक मोर्चा ने प्रदेशभर में शांति और सदभाव के लिए लोगों से सम्पर्क किया. पूरे समुदाय में एक ही बात सामने आई कि लोग इस तरह की घटनाओं को लेकर आक्रोशित है.


किशनपोल बाजार व्पार मंडल के उपाध्यक्ष फरहान खान ने कहा कि दोषियों को जल्द जल्द सजा मिलनी चाहिए.


यह भी पढ़ें- राजस्थान की इस लड़की ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, वायरल हो जाता है हर वीडियो!


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें