Sushmita Sen Being Called As Gold Digger: सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ मालदीव वेकेशन की अपनी एक नई तस्वीर इंटाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में वह ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही है. समुद्र की ओर देखते हुए उनकी पीठ कैमरे की तरफ है. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक नोट भी लिखा है, जिसमें वह अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देती नजर आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - रणवीर सिंह के साथ 'चाय' पीने पहुंची उर्फी जावेद, कहीं झेलना न पड़ जाए दीपिका का गुस्सा


सुष्मिता सेन ने नोट में लिखा कि "यह देखकर दिल दहल जाता है कि हमारे आस-पास की दुनिया कितनी दयनीय और दुखी होती जा रही है, बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता के साथ,अज्ञानी अपने सस्ते और कभी-कभी मज़ेदार गपशप के साथ, कुछ ऐसे दोस्त और परिचित भी जिनसे मैं कभी नहीं मिली, वे सभी मेरे जीवन और मेरे चरित्र के बारे में अपनी भव्य राय दे रहे है.यहीं नहीं बल्कि मेरे चरित्र को'गोल्ड डिगर'का नाम दिया जा रहा है." आखिर में सुष्मिता सेन ने उन ट्रोलर्स को जीनियस का नाम देकर ताना कसा है.



सुष्मिता सेन ने नोट में यह भी बताया कि उन्हें हमेशा से हीरे पसंद है और वो अब भी उन्हें खुद ही खरीदने में विश्वास रखती है. इसके बाद अपने फैंस के लिए प्यार भरे शब्दों से शुक्रिया अदा भी करती हैं, उन्हें इतना प्यार और सहयोग देने के लिए. इस नोट को पढ़कर पता चलता है कि ललित मोदी को लोगों के सामने स्वीकार करने के बाद उन्हें किस परिस्थितियों से गुजरना पड़ रहा है.



सुष्मिता सेन ने ना सिर्फ इंसटाग्राम पर ट्रोलर्स का जवाब दिया है बल्कि ट्विटर पर भी बवाल मचाते हुए भारतीय संस्कृति पर भी सवाल उठाया है जो  महिलाओं को 'गोल्ड डिगर' का टैग देते हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स की डेटिंग पसंद लगातार और बेवजह,सार्वजनिक बहस का विषय बनती जा रही है.