Gold- Silver Price: कीमती धातुओं में आज चांदी की जबरदस्त चमक देखने को मिली. सोना सोमवार की तरह कमजोर रहा. चांदी की त्योहारी सीजन में मांग का असर साफ तौर पर कीमतों पर रहा. अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी बदले समीकरणों से चांदी कीमतों में तेजी रही. पितृपक्ष के चलते घरेलू बाजार में खरीददारी में कोई बड़ा सुधार नहीं रहा. रिटेल मांग कमजोर रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज जयपुर के घरेलू बाजार में सोना कीमतों में 50 रुपए प्रति दस ग्राम की गिरावट रही, वहीं चांदी कीमतों में 1650 रुपए प्रति किलो का उछाल दिखा. सोना केवल 24 कैरेट सेगमेंट में गिरावट पर रहा, अन्य सेगमेंट में कीमतें स्थिर रहीं. जयपुर में सोना 24 कैरेट कीमतें 52 हजार रुपए प्रति दस ग्राम रहा है. जयपुर सर्राफा कमेटी की ओर से जारी भावों के अनुसार सोना 24 कैरेट 52,000 रुपये प्रति 10 ग्राम रहा. वहीं सोना जेवराती 49,800 रुपए, सोना 18 कैरेट 42,600 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. सोना 14 करैट 33,600 रुपये प्रति दस ग्राम रहा.


ये भी पढ़ें- राजस्थान में कांग्रेस में जारी गुटबाजी के बीच कटारिया का बड़ा बयान कहा- पार्टी में कोई अलग होकर चलने की सोच भी नहीं सकता


जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें


 


चांदी कीमतों में भारी तेजी रही, कीमतें आज 58 हजार 250 रुपए प्रति किलो से रही. चांदी जयपुर के बाजार में आज 1650 रुपये प्रति किलो तेज रही. कीमतों में तेजी के अंतरराष्ट्रीय बाजार में मांग दबाव के चलते रहा. बड़े बॉयर्स और फैक्ट्रियों से नई खरीद निकलने पर उछाल रहा.