Government Job: राजस्थान समेत ओडिशा के उन कैंडिडेट्स के लिए एक काम की खबर है, जिनके पास होम्योपैथिक एमओ के पदों के लिए योग्यता है. आपको बता दें कि 105 पदों पर ये भर्ती निकली है. इस पदों सभी पदों पर आवोदन प्रक्रिया ऑनलाइन है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आवेदन कि प्रक्रिया 16 मई से शुरू हो जाएगी. आवेदन की प्रक्रिया 16 जून तक जारी रहेगी. इसलिए आवेदन करने के लिए अभी पर्याप्त समय है. यदि इन पदों के लिए आप योग्यता रखते हैं तो बिना किसी देरी के तुरंत आवेदन करें. 


आयोग इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर के 105 खाली पदों को भरेगा. यह भर्ती स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के तहत की जाएगी. एप्लीकेशन फीस में सभी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को छूट दी गई है. ओपीएससी ने एग्जाम पैर्टन जारी किया है, जिसे उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं.


याद रखें ये डेट्स
आवेदन की शुरुआती तारीख : 16 मई 2023
आवेदन की आखिरी तारीख : 16 जून 2023


उम्मीदवारों के पास केंद्रीय परिषद की ओर से मान्यता प्राप्त किसी विश्वविद्यालय या संस्थान से होम्योपैथिक मेडिसिन एंड सर्जरी (BHMS) में ग्रेजुएशन की डिग्री या समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। साथ ही ओडिशा स्टेट बोर्ड ऑफ होम्योपैथिक मेडिसिन के तहत रजिस्टर्ड होना चाहिए.उम्मीदवारों की उम्र 1 जनवरी 2023 को 21 वर्ष से 38 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आरक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स को अधिकतम उम्र सीमा में छूट भी दी गई है.


जानें कैसे करें आवेदन
OPSC की वेबसाइट opsc.gov.in पर जाएं
 अप्लाई ऑनलाइन टैब पर क्लिक करें
सभी जरूरी डिटेल्स दर्ज कर रजिस्ट्रेशन करें
एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू करें
अपलोड करें और सबमिट कर दें


ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत 5 मई को आएंगे अजमेर, जिला प्रशासन अलर्ट मोडपर, दे सकते हैं तोहफा!