Jaipur: पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने राज्य सभा चुनाव को लेकर बयान दिया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में राज्यसभा चुनाव में गड़बड़ी की करने की कोशिश करेगी लेकिन लेकिन उन्हें क़ामयाब नहीं होने देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के गुड गवर्नेंस के नाम पर कांग्रेस का पूरा कुनबा एकजुट है. माकपा निर्दलीय और RLD के विधायक हमारे साथ है. BTP के विधायकों ने भी हाउस में हमें समर्थन दिया तो हम उम्मीद कर रहे हैं, वो भी हमारे पक्ष में वोट डालेंगे.


डोटासरा ने कहा है कि भाजपा लोकतंत्र पर विश्वास नहीं करती है. वह डराने-धमकाने में विश्वास करती है. लोकतंत्र का गला घोंटा जाता है, लोगों को प्रलोभन दिया जाता है. ईडी, सीबीआई आदि का दुरुपयोग किया जाता है. जहां-जहां चुनाव हुए वहां सत्ता का दुरुपयोग किया. आजादी की गौरव यात्रा में लोगों और नेताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.महापुरुषों की गौरव गाथा को याद दिलाने के लिए थी यात्रा. आज नई पीढ़ी को इस इतिहास को बताने की आवश्यकता है.


देश छद्म राष्ट्रवाद चल रहा है. भाई को भाई से लड़ने की साजिशें चल रही है. महंगाई-बेरोजगारी से निजात के वादे हवा-हवाई हो गए.


यह भी पढ़ें- झालावाड़ में कांग्रेस नेता पर केस के बाद बवाल, कार्यकर्ताओं ने किया पुलिस पर पथराव