Gujarat Elections : चुनाव आयोग ने गुजरात विधानसभा चुनाव का आज ऐलान कर दिया. चुनाव को लेकर गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने जी मीडिया से की बात. रघु शर्मा ने कहा कि गुजरात का चुनाव इस बार ऐतिहासिक होने वाला है. बीजेपी के इतने सालों के शासन से जनता बहुत दुखी है. गुजरात में शराब माफिया, ड्रग माफिया का राज हो चुका है. पब्लिक बेरोज़गारी, महंगाई, भ्रष्टाचार से जनता तंग आ चुकी है. शिक्षा का ढांचा चरमरा गया है. 22 परीक्षाओं के पेपरलीक हो चुके हैं. सड़कों की हालात ख़राब है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बार पहले के मुक़ाबले जनता में सरकार के ख़िलाफ़ ज़बरदस्त आक्रोश है. बदले हुए हालात में कांग्रेस ने भी अलग से रणनीति बनाई है. रणनीतिक तरीक़े से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेंगे. इसको लेकर कई मैराथन बैठके हो चुकी है. कांग्रेस इस बार ग्रास रूट से काम कर रही है. डोर टू डोर कैंपेन, ज़िलेवार यात्रायें के रही है. कांग्रेस सरकारों के किए हुए कामकाज के आधार पर 11 वादे किए हैं.


रघु शर्मा ने कहा कि यूनिफार्म सिविल कोड, मोरबी की घटना से भी चुनाव पर असर पड़ेगा. मोरबी की घटना हृदयविदारक है. गुजरात में बीजेपी और कांग्रेस के बीजेपी सीधी टक्कर है ट्रायंगल जैसी कोई बात नहीं है. कांग्रेस पार्टी बीजेपी और आप की तरह आक्रामक चुनाव प्रचार नहीं कर रहे हैं. चुनाव का ऐलान आज हुआ है हमारे सीनियर नेता भी जल्दी प्रचार के लिए गुजरात आयेंगे. रघु शर्मा में दावा किया कि गुजरात में कांग्रेस 125 सीटों के साथ सरकार बनाएगी.


यह भी पढे़ं- 


हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल


अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे