Viral: आजकल सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता है. इसी के चलते एक मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का है, जहां एक किसान ने अपनी भैंस का मुंडन करवाया. ये भैंस का मुंडन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं, इस मुंडन में किसान ने लोगों को दावत पर भी बुलाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरदोई के इस किसान का नाम मोद श्रीवास्तव है, जिन्हें अपनी भैंस से बहुत लगाव है. किसान ने बताया कि उसकी भैंस के बच्चे जन्म लेने के बाद मर जाते थे. इससे वह बहुत परेशान हो गया, फिर उसने मां दुर्गा से मन्नत मांगी थी. 


किसान ने कहा थी कि अगर उसकी भैंस का बच्चा बच गया तो वह उसका मुंडन करवाएगा. इसी के अनुसार, किसान ने शुभ मुहूर्त देखकर भैंस के बच्चे का मुंडन करवाया गया. साथ ही, किसान ने गांव के 300 लोगों को खाने पर बुलाया. 


जानकारी के अनुसार, इस मुंडन में किसान ने तकरीबन एक लाख रुपये खर्च किए और पूरा कार्यक्रम आयोजित किया. नवरात्रि के पहले दिन बैंड-बाजे के साथ किसान ने भैंस का मुंडन करवाया. 


इसके बाद से सभी लोगों में ये मुंडन चर्चा का विषय बन गया हो और लोगों का कहना है कि ये सब मां दुर्गा का चमत्कार है. यह मुंडन केवल गांव में नहीं बल्कि पूरे गांव में फेमस हो गया है और लोगों का कहना है हमने पहली बार किसी भैंस का मुंडन होते हुए देखा है.  


यह भी पढ़ेंः 


Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके