Horoscope 05 February : आज रविवार है और माघपूर्णिमा भी है. आज भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए दान पुण्य करना चाहिए. आज किन राशियों पर भगवान की कृपा बरसेगी बताते हैं आपको 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष-काम का बोझ ज्यादा होगा और चुनौतियां भी. बिना सोचे समझे कोई फैसला ना लें .परिवार के  बुजुर्गों से आशीर्वाद और बातचीत के बाद ही कोई निर्णय ले. अनुभव हमेशा काम आता है.बच्चों पर ध्यान दें.


वृष- बिजनेस में मुनाफे के साथ ही प्रतिभा का लोहा मनवाएंगे. पेट में दर्द की परेशानी हो सकती है, बाह का खाना ना खाएं. परिवार के साथ समय बिताएं. नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन या ट्रांसफर को लेकर कोई अपडेट आ सकती है.


मिथुन- बुद्धि ने नाम कमांएगे. लोग आपकी तारीफ करेंगे. किसी को उधार देने से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें और खूब पानी पिए ये मदद करेंगा. 


मुगलों का दिया जख्म आज भी झेल रही राजस्थान की औरत

कर्क- रुपए पैसे के लेने देन में नुकसान हो सकता है. संकोची स्वभाव को छोड़कर मुखर बनें. कई जिम्मेदारियों को पूरा करने का दिन है. सेहत का ध्यान रखें. 


सिंह-जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है. बच्चों की सेहत का ध्यान रखें. सेहत पर विशेष ध्यान की जरुरत है वरना लेने के देने पड़ सकते हैं. बिजनेस करते हैं तो आज सामान्य दिन रहेगा.


कन्या-घर पर माहौल खुशनुमा रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा बीतेगा. बिजनेस करते हैं तो कोई बड़ा आर्डर मिल सकता है. 


तुला- आपकी समझदारी को सराहा जाएगा.  बिजनेस में फायदा होगा. भागदौड़ भरा दिन रहेगा. संतान के दोस्तों पर ध्यान दें. बुरी संगत नुकसान पहुंचा सकती है.


वृश्चिक- कार्यक्षेत्र पर ध्यान दें वरना मेहनत का भी फल नहीं मिलेगा. बिजनेस करते हैं तो अपने संबंधों को मजबूती दे ये आगे फायदा देगा. दांतों से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है. 


धनु - बेरोजगार हैं तो आज नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. जीवनसाथी के साथ कहासुनी भी हो सकती है. लेकिन बातचीत से मामला सुलझ जाएगा. मन को शांत रखें और दिन की शुरुआत योग के साथ करें. घर में सुख शांति बनी रहेगी.


मकर- रुपए  पैसों से जुड़ा मामला अटक सकता है. परिवार की चिंता में खुद का ख्याल रखना ना छोड़े. शादीशुदा लोगों का दिन रोमांटिक रहने वाला है. नकारात्मक विचारों से दूर रहने की कोशिश करें.


कुंभ-परिवार के साथ वक्त बीतेगा.  किसी की आर्थिक मदद कर सकते हैं. लेकिन खुद पर ज्यादा बोझ ना डालें. सेहत का ध्यान रखना जरूरी है. नकारात्मक लोगों से दूरी बनाकर रखें.


मीन- जीवनसाथी के साथ आज घूमने जा सकते हैं. कोई बाहरी आपके पीछे तनाव लाने की कोशिश करेंगा. ऐसे लोगों से दूर रहें.  घर में सुख शांति बनी रहेगी. बच्चों को वक्त दें और पढ़ाई में मदद करें.


जिस होटल में कैद हुई थी गहलोत सरकार, वहीं शादी कर रहे सिद्धार्थ कियारा