Aaj Ka Rashifal 29 January 2023: हिंदू पंचांग रविवार का दिन सूर्य देव की आराधना का बताया गया है. आज के दिन सूर्य की तरह कौन सी राशियां चमकने वाली है, बताते हैं आपको आज के राशिफल में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
मन खुश रहेगा. परिवार में खुशखबरी आएगी. मां की सेहत पर ध्यान दें.  परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे और संगीत में रुची बढ़ेगी. अफसरों से मुलाकात का फायदा मिलेगा.


वृषः किसी कार्य में जोखिम ना लें. कानूनी कार्य में दोस्त और अफसरों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में थोड़ी परेशानी आएगी. बैंकिग बचत का फायदा मिल सकता है.


मिथुनः दफ्तर में मान बढ़ेगा. प्रेम संबंध मधुर होंगे. झगड़े-विवाद से बचें. रिवार के साथ धार्मिक यात्रा के साथ ही शैक्षणिक कार्यों को गति मिलेगी. 


कर्कः परिवार और राजनीतिक कार्य में लाभ मिलेगा. नेतृत्व क्षमता से नाम कमाएंगे. घर में मांगलिक कार्यक्रम और पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. 


सिंहः बिजनेस में दोस्त का सहयोग मिलेगा. किसी पर विश्वास ना करें. मन आध्यात्मिक रहेगा. योजना बनाकर काम करें. परिवार के साथ वक्त बीतेगा.


कन्याः मन प्रसन्न होगा. शेयर बाजार में धन निवेश से बचें. जीवनसाथी के साथ कोई नया प्रोजेक्ट शुरु कर सकते हैं. माता-पिता और ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.


तुलाः परिवार को गुड न्यूज मिल सकती है. घर पर रिश्तेदार का आगमन हो सकता है.. शैक्षणिक कार्यों पर ध्यान दें और कानूनी मामलों पर गंभीर रहें. दोस्त की मदद से नौकरी लग सकती है.


वृश्चिकः प्रमोशन के चांस बन रहे हैं. दोस्त के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. समाजसेवा में रूची होगी. सेहत बढ़िया रहेगी. पुरानी गलतियों को दुबारा मत दोहराए. काम में सफलता के लिए ज्यादा  मेहनत करनी होगी.


धनुः दोस्त के साथ नया काम शुरु कर सकते हो. दफ्तर में सीनियर की मदद मिलेगी. प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. परिवार के साथ वक्त बीतेगा. विद्यार्थी पढ़ाई पर ध्यान दें.


मकरः आज सावधान रहें. आर्थिक मुनाफा होगा. पुराने दोस्त मिलेंगे. परिवार में बड़ों का सहयोग और घर पर मेहमानों का प्रवेश होने के साथ ही प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. 


कुंभः आर्थिक काम को लेकर मन परेशान रहेगा. धार्मिक कार्यों का हिस्सा बनेगे. प्रतियोगी छात्रों को खुशखबरी और वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों की मदद मिलेगी. 


मीनः ऑफिस में बॉस के साथ टेंशन रहेगी. सेहत में सुधार होगा. परिवार में विवाद भी हो सकता है. परिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है. व्यवसाय में लाभ होगा.



(Disclaimer: इस लेख की जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)