मेष
 फिजूलखर्च से बचे. घर के साथ साथ बच्चों  पर भी ध्यान दे.आज आपको अचानक किसी से मनचाहा उपहार मिल सकता है. जीवनसाथी की मदद से सभी मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष


आज आपको अपने अच्छे स्वास्थ्य काखास ख्याल रखना होगा. सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। व्यापाार में मुनाफा कमा है। उधारी लेने से बचें.
मिथुन
आज ख्याली पुलाव पकाने से  दूर रहें. असलियत को सच करने की हिम्मत रखें.  दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा। दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है. आज आप अपने गुस्से में कंट्रोल रखें वरना बनती बिगाड़ सकती है. 
कर्क
लंबे समय से चली आ रही अपनी बीमारी का इलाज आज संभव होगा.आज का दिन आपके लिए निवेश के लिए बेहतरीन है.आज अपने दिल की बात ज़ाहिर करने से नुक़सान भी हो सकता है। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें.


सिंह
 पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी हो सकती है। अपने परिवार को पर्याप्त समय दें। उनका ख़याल रखे.


धनु 


संयत ,धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है।। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।


मकर 


शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। क्रोध की अधिकता रहेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा.


कुंभ 


मन में नकारात्मकता का प्रभाव पैदा हो सकते है। मानसिक शान्ति बनाए रखने के प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। संगीत में रुचि बढ़ सकती है.



मीन


परिवार का साथ मिलेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। बातचीत में संयत रहें। मानसिक शान्ति रहेगी।माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे।क्रोध के अतिरेक से बचें.