Jaipur International Center : प्रदेश में रिटायर्ड अफसरों की बल्ले बल्ले हो रही हैं. राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर (आरआईसी) के पहले निदेशक पद पर पूर्व आईएएस एनसी गोयल की नियुक्ति की गई है. आज राजस्थान इंटरनेशन सेंटर पहुंचकर एनसी गोयल ने नई जिम्मेदारी मिलने के साथ ही कमान संभाल ली हैं. इस अवसर पर प्रमुख सचिव यूडीएच कुंजीलाल मीना, जेडीसी रवि जैन सहित जयपुर विकास प्राधिकरण के अधिकारी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पदभार संभालने के साथ ही गोयल ने जेडीए के अधिकारियों से राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर को लेकर जानकारी ली. उन्होने जी मीडिया से बातचीत में कहा की मुख्यमंत्री के विजन पर ही काम किया जाएगा. इस सेंटर में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के सांस्कृतिक, व्यापारिक, अकादमिक कार्यक्रमों सहित उच्च स्तरीय बैठकों, सेमिनारों और सम्मेलनों का आयोजन किया जा सकेगा. गोयल ने कहा की राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर के संचालन और भविष्य की गतिविधियों की रूपरेखा तैयार करके कैलेंडर जारी किया जाएगा.


आपको बता दें की एनसी गोयल लगातार चौथी बार शीर्ष पद पर आसीन हुए हैं. पिछली गहलोत सरकार में मेट्रो रेल के सीएमडी रहे. 30 दिसंबर 2017 को उनको राज्य का मुख्य सचिव नियुक्त किया गया. 2019 में उनको रेरा का चेयरमैन बनाया गया. अब उनको आरआईसी का निदेशक नियुक्त किया गया है. इससे साफ हो गया है कि गहलोत सरकार रिटायर्ड अफसरों पर ज्यादा भरोसा कर रही है.


यह भी पढ़ें- 


6 महीने की है बात, राजस्थान में फिर से 2003 और 2013 जैसे होंगे हालात: वसुंधरा राजे


इस दिन आ रहा है RBSE 8वीं का रिजल्ट, फिर जारी होगा 10वीं और 12 वीं का रिजल्ट Biggest Updates