IAS Tina Dabi News: IAS टीना डाबी  अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. अपने अंदाज और स्टाइल को लेकर भी वे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं, इस बार वह अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में है, टीना डाबी ने खुद से 13 साल बड़े आईएएस प्रदीप गंवाड़े (IAS Pradeep Gawade) से शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना ने कहा- रिश्ते में हो प्यार
उन्होंने अपने इस रिश्ते को लेकर कहा कि IAS प्रदीप गवांडे के अच्छे इंसान हैं और प्रदीप ने उन्हें  प्रपोज किया था. साथ ही, अपने से 13 साल बड़े प्रदीप से शादी के सवाल पर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने कहा कि कोई भी रिश्ता उम्र के आधार पर तय नहीं होता है. किसी भी रिश्ते में प्यार, कंपैटिबिलिटी और एक-दूसरे को समझना बेहद जरूरी होता है. 


मराठी फैमिली की दुल्हन
IAS टीना डाबी ने साल 2016 यूपीएससी टॉप किया था और उनकी सोशल मीडिया में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वह अक्सर अपने फैंस के साथ इंस्टा पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे लोग खूब प्यार देते हैं. वहीं, उनके पति प्रदीप गंवाडे साल 2013 बैच के आईएएस अफसर हैं और वे एक मराठी फैमिली से हैं. 


पहली शादी से लिया तलाक
टीना डाबी साल 2018 में आईएएस अफसर आमिर अतहर के साथ शादी की थी, लेकिन इनका रिश्ता लंबा नहीं चला और 10 अगस्त, 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया. इसके बाद टीना ने इसी साल अपने से 13 साल बड़े आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से शादी कर ली थी और शादी के बाद टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर बनी.