IAS Tina Dabi News: फेमस आईएएस टीना डाबी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं. टीना ने अपनी पहली शादी के बाद ही तलाक ले लिया था. वहीं, इसके बाद आईएएस साहिबा ने आईएएस प्रदीप गांवडे से दूसरी शादी कर अपनी जिंदगी में नए रंग भर रही हैं और उनके नए-नए फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के चलते एक बार फिर जैसलमेर की कलेक्टर टीनी डाबी की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फोटोज और वीडियोज में वे बेहद ही क्यूट लग रही हैं और वे कभी अपने पापा, कभी मम्मी, तो कभी छोटी बहन से साथ नजर आ रही हैं. ये फोटोज और वीडियो कलेक्टर टीनी डाबी के बचपन के हैं. ये तस्वीरें को खुद कलेक्टर टीनी डाबी ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी. 


पहली फोटो में टीना डाबी अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं. पापा-बेटी की ये जोड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही है. इस फोटो को अब तक 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये उनकी पहली इंस्टा पोस्ट है. 



वहीं, दूसरी फोटो में टीना अपनी मम्मी के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में टीना को उनकी मां ने गोद में उठाया हुआ है. इस फोटो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 



तिसरी तस्वीर में टीना अपनी छोटी बहन रिया डाबी के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को रिया ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है. फोटो में दोनों बहनों की जोड़ी कमाल लग रही है. 



वहीं, रिया डाबी ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनकी बचपन की कुछ तस्वीरें मर्ज हैं.  टीना डाबी की बहन रिया डाबी भी उनकी तरह बेहद क्यूट लग रही हैं.



बता दें कि इन दिनों रिया डाबी राजस्थान के अलवर में काम कर रही हैं. टीना डाबी ने पूरे भारत में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है और वो आज लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन बन गई हैं.