Jaipur: पिंकसिटी में 7 और 8 अक्टूबर को होने जा रही इन्वेस्ट राजस्थान समिट की तैयारियों का नगर निगम ग्रेटर आयुक्त महेन्द्र सोनी ने जायजा लिया. अतिरिक्त आयुक्त से लेकर विजिलेंस शाखा और जोन के अधिकारियों के साथ एयरपोर्ट रूट और जेईसीसी का विजिट किया. उन्होंने कहा कि जयपुर के सौन्दर्यकरण और सफाई व्यवस्था की खूबसूरत तस्वीर इन्वेस्ट राजस्थान समिट में आने वाले विजिटर्स को भी दिखाई दे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: बांसवाड़ा जेल से भागे तीन कैदी, रेप और अपहरण जैसे संगीन मामलों में हैं आरोपी


इसको लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. इन्वेस्ट राजस्थान समिट के आयोजन के दौरान किसी भी तरीके की अव्यवस्था या गंदगी नही दिखाई देनी चाहिए. कुछ जगहों पर अभी देखा की मलबे के ढेर लगे हुए हैं. जिसके कारण शहर की खूबरसूरती की गंदी तस्वीर दिखाई देती हैं. एयरपोर्ट से यदि कोई विजिटर्स आयोजन स्थल पर आएगा तो उसे गुड फील हो. ऐसी व्यवस्था करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.


उन्होने सफाई व्यवस्था, टूटी हुई सड़कों की मरम्मत, मेडियन का रखरखाव, फुटपाथ का रखरखाव, नगर निगम की संधारित रोड लाईट का रखरखाव, सड़कों के सौन्दर्यकरण के लिये प्लांटेशन, अवैध बैनर, हॉर्डिंग्स, पोस्टर्स को हटाने इसी के साथ अवैध अतिक्रमणों को भी हटाने के निर्देश दिए.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें