IOCL Recruitment 2023: इन दिनों हर दिन जॉब्स के बेहत मौके आ रहे हैं. राजस्थान समेत देश के बाहर कई शासकीय और अशासकीय संस्थानों में भर्तियां आ रही हैं. इसीक्रम में इंडियन ऑयल (IOCL) ने कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर 106 एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती निकली है. मिली जानकारी के अनुसार यह आवेदन प्रक्रिया 28 फरवरी से शुरू हो जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 मार्च है. इसलिए अभी समय पर्याप्त है. संबंधित पदों के लिए यदि राजस्थान के उम्मीदवारों के पास योग्यता है तो अभी से अपनी तैयारी रखें और आवेदन करें. आवेदन प्रक्रिया आनलाइन है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर विजिट करके डिटेल में सारी जानकारियां भर्ती संबंधित पढ़ सकते हैं.


ये भी पढ़ें-Indian Bank SO Recruitment 2023 : इंडियन बैंक के इन पदों पर बंपर भर्ती, नोटिफिकेशन जारी, जानें पूरी प्रक्रिया


आपको बता दें कि इंडियन ऑयल (IOCL) ने कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होने वाली भर्ती में 96 पद मकैनिकल इंजीनियर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, सिविल इंजीनियरिंग, इंस्ट्रुमेंटल इंजीनियरिंग के लिए हैं. जबकि मैकेनिकल इंजीनियरिंग के पद के लिए 10 रिक्तियां हैं. 


यह भर्ती अभियान 106 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 96 रिक्तियां मैकेनिकल इंजीनियर / इलेक्ट्रिकल इंजीनियर / सिविल इंजीनियरिंग / इंस्ट्रुमेंटल इंजीनियरिंग के लिए हैं, मैकेनिकल इंजीनियरिंग के पद के लिए 10 रिक्तियां हैं. कैडिडेट्स का मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग में B.E/B.Tech या डिप्लोमा होना अनिवार्य है. 


ये भी पढ़ें- Reet 3rd Grade Teacher Exam: तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती मुख्य परीक्षा के दौरान जयपुर में हुई नेट बंदी, 6 बजे तक सेवाएं रहेंगी प्रभावित