Jaipur: बढ़ती चोरी, नकबजनी और चेन स्नेचिंग की वारदातों को लेकर जयपुर नॉर्थ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जयपुर नॉर्थ पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दे 11 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर चेन स्नेचिंग और नकबजनी की करीब एक दर्जन वारदातों का खुलासा किया है. डीसीपी जयपुर नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि शहर के अलग-अलग इलाकों में लगातार चोरी, नकबजनी और चेन स्नेचिंग की वारदातें सामने आ रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अग्निवीर भर्ती में कार्रवाई से बचने को 150 फीट गहरी पत्थर की खान में उतर गया युवक


इन वारदातों की रोकथाम के लिए जयपुर नॉर्थ पुलिस की ओर से विशेष अभियान छेड़ा गया है. अभियान के तहत भट्टा बस्ती थाना पुलिस और नाहरगढ़ थाना पुलिस ने कार्रवाई कर अलग. अलग गिरोहों से जुड़े 11 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आए इन बदमाशों के कब्जे से सोने. चांदी के जेवरात, लूटी गई सोने की चेन भी बरामद की है. पुलिस ने इन बदमाशों से एक देशी कट्टा और 3 कारतूस भी बरामद किए है.


Reliance Jio ला रहा है देश का पहला JioBook, जानें इसके बारे में सब, #!500 होगी कीमत


ये बदमाश रेकी कर वारदातों को अंजाम देते थे. प्रारंभिक पूछताछ में इन बदमाशों से करीब एक दर्जन वारदातों का खुलासा सामने आया है. पुलिस की माने तो नशे की लत के चलते ये बदमाश चोरी, नकबजनी और चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते हैं. वारदातों में चोरी या लूटे गए माल को सस्ते दामों में बेचकर नशा करते हैं. फिलहाल पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि पूछताछ में कई और वारदातों का खुलासा हो सकता है. वहीं पुलिस की ओर से चोरी और चेन स्नेचिंग की वारदातों का खुलासा करने के बाद कई पीड़ित थाने पहुंचे और पुलिस टीम का धन्यवाद ज्ञापित कर उन्हें सम्मानित किया.