बगरू/जयपुर: जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने कांग्रेस सरकार की नीति और नियत के खिलाफ जमकर निशाना साधा. बोहरा ने कहा कि गहलोत सरकार जनता की नजरों से उतर चुकी हैं. आने वाले चुनाव में जनता कुर्सी से भी नीचे उतार देगी. सांसद बोहरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के चलते वर्तमान में प्रदेश की जनता बेहाल है, किसानों को समय पर बिजली नहीं मिल रही है. युवाओं के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित करने के बाद परचे आउट हो रहे हैं, कांग्रेस सरकार द्वारा युवाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बगरू कस्बे के सत्यनारायण मंदिर में भाजपा नगर मंडल बगरू कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई थी. इसमें जयपुर शहर के सांसद रामचरण बोहरा मुख्य अतिथि थे. सांसद बोहरा ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से प्रदेश में बीजेपी की मजबूत सरकार बनाने का आग्रह किया. इसके साथ बोहरा ने प्रदेश में जन आक्रोश रैली को लेकर भी कार्यकर्ताओं में जोश भरा.   


कांग्रेस सरकार के खिलाफ जन आक्रोश रैली


सांसद बोहरा ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है. कांग्रेस की इन्ही नाकामियों को आमजन के सामने उजागर करने को लेकर प्रदेश भाजपा नेतृत्व की ओर से जन आक्रोश रथ यात्रा निकाली जा रही है, जिसमें कार्यकर्ताओं से अपने मंडल और ग्राम पंचायत क्षेत्र में रैली के साथ आवश्यक रूप से रहने ओर अधिक से अधिक लोगों तक भाजपा का संदेश पहुंचाने का आह्वान किया गया. सभी कार्यकर्ताओं को एकजुटता रहकर सहयोग करने की बात कही.


भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष रामबाबू छीपा ने बैठक में बतौर अतिथि मौजूद जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, एससी मोर्चा प्रदेश महामंत्री मुकेश गर्ग, जिला महामंत्री बृजेश लाटा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया.बैठक में बगरू भाजपा नगर मंडल की बूथ समिति निर्माण करने, कार्यकारिणी की जल्द घोषणा करने, पार्टी ने अनुगामी मोर्चों का गठन करने व जन आक्रोश रथयात्रा के सफल आयोजन को लेकर विचार विमर्श किया गया.


यह भी पढ़ें: मानसरोवर से चार दीवारी तक के लोगों को मिलेगी दिल्ली रोड की कनेक्टिविटी- धारीवाल


 


बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पेश


वहीं, कोटा संभाग मीडिया प्रभारी अरूण शर्मा ने राजनैतिक प्रस्ताव पेश किया, जिसमें स्थानीय से लेकर प्रदेश स्तर तक के मुद्दों को उठाया गया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजनीतिक प्रस्ताव का समर्थन किया और कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया. अन्य वक्ताओं ने 1 दिसंबर से प्रस्तावित भाजपा प्रदेश नेतृत्व में निकाली जाने वाली जन आक्रोश रथ यात्रा कार्यक्रम को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. जनाक्रोश रथयात्रा के दौरान होने वाले कार्यक्रमों के बारे में कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.


जनआक्रोश रैली को लेकर तैयारी तेज


जनाक्रोश रथयात्रा के संचालन के लिए बनाई गई समितियों, स्वागत व सभाओं के बारे में जानकारी दी गई.भाजपा के अनुगामी मोर्चो युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा समेत विभिन्न मोर्चा की सक्रियता पर विशेष जोर दिया गया.अगले दो वर्षो में होने वाले विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी कार्यकर्ताओ को अभी से कमर कस कर कार्य करने का आह्वान किया गया.


जन आक्रोश रैली में युवा, महिला, किसान व अल्पसंख्यक वर्ग की चौपाल आयोजित की जाएगी. इस दौरान पूर्व किसान मोर्चा प्रदेशमंत्री पृथ्वीसिंह चौहान, पूर्व मंडल अध्यक्ष कृष्णमुरारी छीपा, पूर्व पालिकाध्यक्ष भंवर लाल कुमावत, राजेश शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष राम सैनी, पार्षद रामगोपाल कुमावत, गोविंद महरावदिया, अभिषेक शर्मा, महेश नाराणिया, भगवान सहाय टेपण, पार्षद प्रतिनिधि राजेश नामा, अमित व्यास कार्यकर्ता अनिल जांगिड़, किशोर शर्मा, विजय महात्मा, रमेश नामा, तेजाराम कुमावत, कन्हैया लाल जांगिड़, कजोडमल कुमावत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Reporter- Amit Yadav