Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक्स गर्लफ्रेंड ने अपने परिवार के साथ मिलकर युवक से मारपीट की. वहीं, पीड़ित युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका और उसके परिवार वालों के खिलाफ गांधीनगर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


4 साल का था रिलेशनशिप


जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवक जयपुर के विद्याधर नगर क्षेत्र में रहते है. 4 साल से वह किसी लड़की से बातचीत करता था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. दोनों एक दुसरे के साथ रहने के लिए सात फेरे लेने की भी प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कुछ दिन पहले युवक का उसकी प्रेमिका से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था.



बीच सड़क पर की प्रेमी की पिटाई


पुलिस को दी रिपोर्ट में युवक ने बताया कि मई 2024 में उसने अपनी प्रेमिका से रिश्ता तोड़ दिया था, लेकिन फिर भी वह उसे लगातार परेशान कर रही थी. वहीं, वह जल्दी ही किसी लड़की से शादी करने वाला था. युवक ने बताया कि 2 दिन पहले वह कार से घर लौट रहा था. इसी दौरान लड़की और उसके मामा ने उसका पीछा किया और नारायण सिंह सर्किल पर रेड लाइट पर उसे रोक लिया. वहीं, वह जैसे ही गाड़ी से नीचे उतारा, तो लड़की ने उसे 2 तमाचे जड़ दिए. वहीं, पास की दुकान से चाय का भगोना ला कर सिर पर मार दिया. वहीं, भीड़ इकट्ठा होने पर लड़की और उसके मामा वहां से चले गए. इसके बाद लड़के को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 



ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: झुंझुनू में हनीट्रैप का फैला ऐसा जाल, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!