Jaipur Crime News:राजस्थान के पुलिस मुख्यालय की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स टीम ने अवैध शराब तस्करी के मामले में 12 साल से फरार चल रहे 5 हजार के इनामी बदमाश ओंकार मल गुर्जर को जयपुर के कुकर खेडा मंडी से गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदेश के विभिन्न शहरों में रवाना की गई
आरोपी को गिरफ्तार कर सिणधरी थाना पुलिस को सौंप दिया गया. ADG AGTF और अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि आईजी क्राइम प्रफुल्ल कुमार के सुपरविजन एवं एजीटीएफ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विद्या प्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित कर आपराधिक गतिविधियों में लिप्त बदमाशों और वांछित अपराधियों के बारे में आसूचना संकलन के लिए प्रदेश के विभिन्न शहरों में रवाना की गई है.



देर रात आरोपी को डिटेन किया गया
इसी दौरान टीम के सदस्य हेड कांस्टेबल कृष्ण गोपाल और कांस्टेबल श्रवण कुमार को सूचना मिली कि बालोतरा जिले के सिणधरी थाने में आबकारी एक्ट में 12 साल से फरार चल रहा इनामी अभियुक्त ओंकार मल गुर्जर दिल्ली से जयपुर आ रहा है.


सूचना पर एएसपी विद्या प्रकाश के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल मदनलाल शर्मा, कृष्ण गोपाल, कांस्टेबल श्रवण कुमार, अरुण कुमार व कुलदीप सिंह की टीम द्वारा कुकर खेडा मंडी से देर रात आरोपी को डिटेन किया गया. 



तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था
रात को आरोपी को थाना विश्वकर्मा जयपुर में निगरानी में रख थाना सिणधरी पुलिस को सूचना दी गई, जिसे गुरुवार को थाना पुलिस को सौंप दिया गया. 



गौरतलब है कि 5 अक्टूबर 2012 को थाना सिणधरी पुलिस ने मेगा हाईवे पर नाकाबंदी कर गुजरात नंबर के एक ट्रक से शराब और बीयर के 1300 कार्टून जप्त कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था. 


इस मामले में आरोपी घटना के वक्त से ही फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी बालोतरा द्वारा 5000 रुपये के ईनाम की घोषणा की गई. एडीजी ने बताया कि इस कार्रवाई में एजीटीएफ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विद्या प्रकाश का कुशल नेतृत्व व हेड कांस्टेबल कृष्ण गोपाल व कांस्टेबल श्रवण कुमार की विशेष भूमिका रही.टीम के सदस्य हेड कांस्टेबल मदनलाल शर्मा, कांस्टेबल अरुण कुमार व कुलदीप सिंह का सराहनीय सहयोग रहा.


यह भी पढ़ें:रमजान में राजस्थान में बनी विश्व की सबसे बड़ी कुरान, उठाने के लिए चाहिए इतने लोग....