Jaipur Crime News:राजस्थान की राजधानी जयपुर से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है.यह घटना जयपुर के संगानेर थाना इलाके में डबल मर्डर की घटना सामने आ रही है.दरअसल,सांगानोर इलाके में डबल मर्डर की घटने को अंजाम दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खाली प्लॉट में फेंका शव
सांगानेर थाना के इस डबल मर्डर में दादी और मासूम पोते की निर्मम हत्या कर दी गई है.जानकारी के मुताबिक 60 वर्षीया बुजुर्ग महिला और 6 साल के पोते की हत्या कर हत्यारों ने शव को खाली प्लॉट में फेंक दिया था. 


DCP कावेंद्र सागर और FSL टीम पहुंची
जब स्थानीय लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी.जिसके बाद मौके पर  DCP कावेंद्र सागर अपने टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और साथ ही मौके पर FSL टीम को भी बुलाया गया.पुलिस ने बताया की धारदार हथियार से दादी–पोते की निर्मम हत्या की गई है.


पुलिस ने बताया की 60 वर्षीया बुजुर्ग महिला और 6 साल के पोते को धार-धार हथियार से वार किया गया और मौत के घाट उतार दिया.अभी तक महिला और बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है.पुलिस ने इस रूह कपा देने वाली घटना को लेकर जांच भी शुरू कर दिया है.


लोगों ने दी जानकारी 
कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला और बच्चे की हत्या कहीं और की गई है और शव यहां खाली प्लॉट पर फेंक दिया गया है.स्थानिय लोगों ने जब लहुलुहान शव को देखा,तो इसकी सूचना पुलिस को  दी .साथ ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला और बच्चे के शव को गाड़ी के माध्यम से यहां लाया गया और आरोपि फेंक के चले गए.पुलिस हर एक एंगल से इस घटना की जांच में जुट गई है और साथ ही शव को पहचान कराने की कोशिश की जा रही है.स्थानीय अस्पताल में दोनों शव को लाया गया है.


यह भी पढ़ें:जलगांव में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत,भाई ने जताई हत्या की आशंका