Rajasthan News: राजधानी जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कुछ दिन पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर एक महिला सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. यानी साथ जीने मरने की कसम खाकर सात फेरे लेने वाली पत्नी ने ही अपने पति के हत्या का प्लान अपने प्रेमी के साथ मिलकर बनाया और प्रेमी ने सुनसान जगह पर मृतक कजोड़ सिंह की चाकू से हत्या कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को गुमराह करते रहे दोनों आरोपी 
प्रेमी और प्रेमिका दोनों इतने शातिर थे कि उन्होंने शातिराना अंदाज में हत्या करने का ऐसा प्लान बनाया कि पुलिस भी हैरानी में पड़ गई. हत्या होने के बाद मृतक की पत्नी मृतक के मोबाइल पर फोन किया, तो हत्यारे कन्हैया लाल ने फोन उठाकर कहा कि उनका एक्सीडेंट हो गया. इस पूरे मामले को संदेहास्पद मानते हुए पुलिस ने जांच करना शुरू किया. पुलिस ने 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तकनीकी सहायता के आधार पर पुलिस कन्हैया लाल तक पहुंची. पुलिस ने आरोपी कन्हैयालाल से पूछताछ की, तो वह टूट गया और उसने हत्या करना कबूल कर लिया. 


पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या 
दरअसल, मृतक की पत्नी राम कंवर और कन्हैयालाल के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच में मृतक कजोड़ सिंह रोड़ा बना हुआ था और इस रोडे को हटाने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. DCP वेस्ट अमित बुडानिया ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया था. मामले का खुलासा होने के बाद DCP अमित ने टीम की भी पीठ थपथपाई. 


ये भी पढ़ें- भाई की मृत्यु के बाद बहन को नौकरी न देने के मामले में कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब