Jaipur News: बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा देश मे चुनाव परिणाम आने के बाद कांग्रेस पार्टी कई बार ईवीएम मशीन पर और निर्वाचन आयोग पर भी सवाल उठा चुकी है, लेकिन जब चुनाव परिणाम कांग्रेस के अनुकूल आता है तो कांग्रेस चुनाव को निष्पक्ष मानती है. चुनाव परिणाम प्रतिकूल आता है तो कांग्रेस सवाल खड़े करती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर, राजस्थान मे एक सार्वजनिक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह की डोटासरा की मौजूदगी में एक सरकारी कर्मचारी एक विवादित बयान दे रहा है. बयान देने वाला शिक्षक नेता रेसापी के प्रदेशाध्यक्ष दयालाल पाटीदार है. सार्वजनिक मंच से पाटीदार ने कहा कि हम आपकी योजनाओं को घर घर पहुंचाने का काम करेंगे. यहां जितने भी शिक्षक उपस्थित है वो सभी शिक्षक रिटर्निंग ऑफ़िसर बनते हैं. इनके पास ईवीएम मशीन रहती है और हम आपको आश्वस्त करते हैं कि आने वाले समय में हम आपको मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे. 


ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत से बेहद इंप्रेस हैं Pali के कपड़ा व्यापारी, इस तरह बांधे तारीफों के पुल


इस बयान को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा -मुझे लगता है कि किसी सरकारी कर्मचारी के द्वारा इस प्रकार सार्वजनिक मंच पर दिया गया भाषण उनकी सेवा नियमों का भी उल्लंघन है. तत्काल प्रभाव निर्वाचन आयोग को भी ऐसे कर्मचारियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई करनी चाहिए जो सार्वजनिक मंचों पर यह कहे कि हमारे पास ईवीएम मशीन रहती है.हम ही रिटर्निंग ऑफिसर बनते हैं और हम आपको मुख्यमंत्री बनाने के लिए वह आश्वस्त है. मेरे ख्याल से यह अनुशासनहीनता है और निर्वाचन आयोग को आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए.