Jaipur: पिंक सिटी में आवारा ही नहीं अब पालतू कुत्ते भी हमलावर हो रहे हैं. महावीर नगर निवासी 78 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया. जिसमें महिला जख्मी हो गई. पालतू कुत्ते को पालने वाली महिला की पुत्र वधू पर बजाज नगर थाने में शिकायत भी की गई. इसके बाद नगर निगम की टीम पीड़िता के घर पहुंची और कुत्ते को पशु वाहन के जरिए जयसिंहपुरा खोर स्थित शेल्टर होम में पहुंचाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल महावीर नगर निवासी 78 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपने बेटे और पुत्रवधू के साथ मकान में रहती है. पुत्रवधू की ओर से सेंट बर्नार्ड नस्ल नाम का पालतू कुत्ता घर में पाल रखा था जो की बैन है.  करीब 1 महीने पहले भी इसी कुत्ते ने इस बुजुर्ग महिला पर हमला किया था. उसके बाद महिला की ओर से संबंधित बजाज नगर थाने में शिकायत दी गई लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई.


पिछले 10 दिन पहले फिर एक बार इसी कुत्ते ने बुजुर्ग महिला के ऊपर हमला किया. जिसमें महिला को काफी चोटें आई इसके बाद बुजुर्ग महिला के छोटे बेटे ने नगर निगम ग्रेटर और बजाज नगर थाने में फिर से एक परिवाद दिया. जिसके बाद आज करीब एक दर्जन पुलिसकर्मियों के साथ नगर निगम की टीम महावीर नगर पहुंची और कुत्ते को शेल्टर होम पहुंचाया गया.


यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.