Beating of traffic police in jaipur news :  राजधानी में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों पर वाहन चालकों द्वारा हमला किए जाने के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला सामने आया है महेश नगर थाना इलाके का  है.


ई रिक्शा चालकों ने Traffic Police की कर दी धुनाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां गुर्जर की थड़ी पर दो ई रिक्शा चालकों द्वारा लगाए गए जाम को खुलवाने पहुंचे ट्रैफिक पुलिस कर्मी के साथ मारपीट की गई. साथी पुलिस कर्मियों ने राहगीरों की मदद से बीच बचाव कर बदमाशों के चंगुल से पीड़ित पुलिस कर्मियों को मुक्त करवाया. वहीं लो फ्लोर बस में सवार एक व्यक्ति द्वारा इस पूरी घटना का वीडियो बनाया गया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


जाम को खुलवाने पहुंचे ट्रैफिक पुलिस कर्मी के साथ हुई मारपीट


इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पीड़ित ट्रैफिक पुलिस कर्मी जगराम ने महेश नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जगराम ने गुर्जर की थड़ी पर दो ई रिक्शा चालकों द्वारा लगे जाम को खुलवाने के लिए ई रिक्शा चालकों से अपने ई-रिक्शा आगे लेने को कहा. जिस पर ई रिक्शा चालक नरेश और रौनक ने पास स्थित कच्ची बस्ती से अपने तीन-चार अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया.


ये भी पढ़ें- Jodhpur: तेजाजी छात्रावास के छात्रों ने पेश की मिशाल, सफाईकर्मी की दोहिती की शादी में भरा लाखों का मायरा


इसके बाद बदमाशों ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी जगराम के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. ट्रैफिक पॉइंट पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने राहगीरों की मदद से जगराम को हमलवारों से बचाया और प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. फिलहाल महेश नगर थाना पुलिस मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुट गई है.