Jaipur news :पुलिस मुख्यालय में आयोजित समारोह में  पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने 4 IPS अधिकारियों को डीजीपी डिस्त और प्रशस्ति रोल देकर सम्मानित किया. महानिदेशक ने  जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ(Biju George Joseph) ACB में DIG कालूराम रावत और मुख्यमंत्री कार्यालय में पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा को विभिन्न उत्कृष्ट कार्यो के लिए डीजीपी डिस्क और प्रशस्ति रोल प्रदान कर सम्मानित किया.
तो वहीं केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर CBI में स्पेशल निदेशक के पद पर तैनात डी सी जैन(D C Jain) को डीजीपी डिस्क व प्रशस्ति रोल प्रदान कर सम्मानित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे पढ़े :उदयपुर में पहले दिन नहीं दाखिल हुआ 1 भी नामांकन,प्रत्याशियों को करना पड़ेगा इन नियमों का पालन


समारोह का संचालन महानिरीक्षक अशोक गुप्ता ने किया.ADG VK Singhने आईपीएस एसोसिएशन(IPS Association) की ओर से डीसी जैन की उनके विशिष्ट योगदान के लिए सराहना की.इस अवसर पर Director General of Police (Law and Order) राजीव शर्मा, Director General (Cyber ​​Security) डॉ. रवि प्रकाश मेहरडा सहित पुलिस मुख्यालय में तैनात वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद थे.


डीजीपी डिस्क अवॉर्ड क्या हैं 


डयूटी के दौरान जिन अधिकारियों  ने बढ़-चढ़कर लोगों की सेवा की और हर प्रकार की सुविधाएं मुहैया करवाई,उन्हें डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित किया जाता है.


इसे भी पढ़े :अशोक गहलोत की 7 गारंटियों पर गजेंद्र शेखावत का वार! कहा- जनता छलावा में नहीं आएगी