Jaipur Diwali : दीपावली से ठीक पहले हेरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर ने प्रकाश व्यवस्था का रात में जायजा लिया. महापौर मुनेश गुर्जर दिवाली पर शहर की रोशनी व्यवस्था एवं रोड लाइटों के निरीक्षण के लिए अधिकारियों के साथ ई- रिक्शा लेकर निकली. महापौर ने विभिन्न बाजारों का दौरा कर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों और आम जनता से लाइट व्यवस्था के बारे में जानकारी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महापौर रोड लाइटों का निरीक्षण करते हुए एमआई रोड से शुरू करते हुए राम निवास गार्डन, जोहरी बाजार, त्रिपोलिया बाजार ,बड़ी छोटी चौपड़, चांदपोल बाजार, आदर्श नगर गोविंद मार्ग, राजा पार्क, चौड़ा रास्ता, बापू बाजार, इंदिरा बाजार, किशनपोल बाजार आदि मुख्य सड़कों पर नगर निगम हेरिटेज द्वारा की जा रही रोशनी एवं लाइट व्यवस्थाओं का जायजा लिया.


निरीक्षण के दौरान महापौर ने एमआई रोड पर रोड लाइट बंद मिलने पर एलाई को तत्काल एपीओ करने के साथ अधिशासी अभियंता और साहयक अभियंता को जमकर फटकार लगाई. वही लाइट व्यवस्था से जुड़े अधिकारी और कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि दीपावली के समय भी लाइट व्यवस्था का ठीक नहीं होना गलत बात है जल्द से जल्द पूरे शहर की लाइट व्यवस्था सुधारी जाए.


जिससे दुकानदार और आमजन को किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. महापौर ने 24 घंटे का समय देते हुए कहा कि इस समय के दौरान शहर की लाइट व्यवस्था ठीक हो जानी चाहिए नहीं तो संबंधित अधिकारी और कर्मचारी के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी.


Reporter- Anup Sharma


ये भी पढ़े..


रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा


छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच