Jaipur News : शहर में गुरुवार रात कुछ युवकों ने होटल में हमला कर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस की मौजूदगी में हुई गुंडागर्दी को लेकर वीडियो वायरल भी हुआ. बीजेपी के नेता इस वीडियो में हमला करने वाले युवक को राज्य के एक कैबीनेट मंत्री का भतीजा बता रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



दरअसल में शहर के एक होटल में मंगलवार रात कुछ युवकों में आपस में कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया. एक युवक ने अपने साथियों के साथ तोड़फोड़ कर उत्पात मचाया. इस दौरान सूचना मिलने पर पीसीआर भी मौके पर आ गई. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक राज्य के कैबीनेट मंत्री का भतीजा है और उसने पुलिस की मौजूदगी में भी उत्पात मचाया. इस दौरान पुलिस व अन्य लोगों ने बीच बचाव किया. एक युवक के हाथ में चाकू भी दिखाई दे रहा है. इधर कुछ लोगों का आरोप है कि होटल मालिक अभिमन्यु सिंह के दोस्त ने पहले लड़की से छेड़छाड़ की और फिर चाकू लेकर हमला किया.


 



दूसरी ओर वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर राजनीति गरमा गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला सहित कई नेताओं ने वीडिया को आगे बढ़ाते हुए राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. पूनावाला ने ट्वीट किया राजस्थान में ख़त्म हो चुकी है कानून व्यवस्था ! जोधपुर हत्याकांड के बाद अब कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे की दबंगई, गुंडों के साथ एक होटल पर किया हमला, दी जान से मारने की धमकी.. भाजपा नेता शहजाद पूनावाला बोले- ये है राजस्थान में कानून व्यवस्था का असली चेहरा, कांग्रेस का मतलब अराजकता और माफिया की गारंटी! जब सत्ता में बैठे लोग ऐसे कृत्य करेंगे तो कानून-व्यवस्था कैसे बचेगी?