Jaipur News: जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा थाना पुलिस ने एक माह में शराब के खिलाफ दूसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने पिकअप में सप्लाई के लिए ले जाई जा रही अवैध शराब का जखीरा पकड़ा है. पुलिस ने अवैध सप्लाई के आरोप में 2 जनों को गिरफ्तार कर पिकअप को जब्त किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने आरोपी दीपक व श्रीकांत यादव को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिकअप में तिरपाल से ढककर अवैध सप्लाई के लिए शराब छुपाकर ले जा रहे थे. शाहपुरा पुलिस ने पिकअप में से विभिन्न ब्रांड की राजस्थान निर्मित अंग्रेजी शराब के 53 कार्टन जब्त किए है.


जब्त शराब की कीमत करीब 4 लाख रूपए बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक शाहपुरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक पिकअप में अवैध रूप से शराब सप्लाई कर ले जाई जा रही है. इस पर शाहपुरा थानाप्रभारी रामलाल मीणा मय टीम हाइवे स्थित देवन तिराये के पास नाकाबन्दी शुरू की.


इस दौरान पावटा की तरफ से आ रही एक पिकअप को संदेह के आधार पर रूकवाकर चेक किया. इस दौरान पिकअप के पीछे शराब के कार्टन रखे मिले. पिकअप चालक को शराब के बारे में पूछा तो कोई संतोषप्रद जवाब नही मिला. पुलिस ने पिकअप को जब्त कर आरोपी दीपक व श्रीकांत को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शराब से भरी पिकअप को थाने लाकर खड़ा करवा दिया. फिलहाल शाहपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!