Jaipur News: राजस्थान के विधायकों के लिए अब शुद्ध मसाले और क्रॉकरी का सामान उनके द्वार तक पहुंच गया है.सहकारिता विभाग के उपक्रम कॉनफैड ने अपनी उत्पादन क्षमता का बढ़ाने के लिए ऐसा किया. अब आम के बाद खास तक कॉनफैड की पहुंच हो पाएगी.विधायक आवासीय परिसर में आज सुविधाओं का विस्तार हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आवासीय परिसर में सुविधाओं का विस्तार-


राजस्थान के 160 विधायक और उनके परिजन अब कॉनफैड के मसालों का स्वाद चखेंगे.क्योंकि अब विधायकों के द्वार तक कॉनफैड पहुंच गया है.विधायक आवासीय परिसर में सहकारिता विभाग का उपक्रम कॉनफैड ने अपना नया आउटलेट खोला है.विधानसभा परिसर से स्टोर आवासीय परिसर में शिफ्ट किया गया.आवासीय परिसर में विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी,सहकारिता मंत्री गौतम कुमार दक और गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने उद्घाटन किया.इस आउटलेट में बढ़िया क्वालिटी का सामान विधायकों तक पहुंचाया जाएगा.


इसके अलावा विधायक आवासीय परिसर में रोचक तस्वीर देखने को मिली. परिसर में प्राथमिक उपचार केंद्र के उद्घाटन के बाद वासुदेव देवनानी ने पूर्व मंत्री सुभाष गर्ग,विधायक जोगाराम पटेल,अमित चाचान,जोगेश्वर गर्ग, का ब्लड प्रेशर और शुगर चेक किया.इस दौरान देवनानी ने कहा कि हमारी विधानसभा स्वस्थ है.इसके अलावा सरस और एसबीआई ई-कॉर्नर का भी उद्घाटन किया.इस दौरान एसबीआई के मुख्य महाप्रबंधक संदीप भटनागर और मुख्य प्रबंधक संजय शर्मा मौजूद रहे.अब विधायकों को उनके आवासीय परिसर में सरस के साथ साथ एसबीआई की बेकिंग सुविधाओं का भी लाभ मिल पाएगा.


कॉनफैड की स्थिति भी मजबूत होगी


कॉनफैड के आउटलेट में मसालों के साथ साथ क्रॉकरी समेत जरूरी सामान मिल पाएगा.कॉनफैड का विधायक आवास में स्टोर खोलने का मकसद ये है कि उन्हें अपने आवासीय परिसर में सभी सामान मिल सके.इससे कॉनफैड की स्थिति भी मजबूत होगी,यदि कॉनफैड ये प्रोजेक्ट सफल रहा तो शहर में दूसरे स्टोर्स भी खोले जा सकते है.