Rajasthan News: जयपुर की बिंदायका थाना पुलिस ने एक महिला से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसे ब्लैकमेल करने और जबरन महिला के घर में घुस उसको उठाकर ले जाने की धमकी दे तोड़फोड़ करने के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद बिंदायका गांव के मुख्य बाजार में बदमाशों का जुलूस निकाला. इस दौरान लोगों ने पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


महिला को उठाकर ले जाने की धमकी दे की तोड़फोड़ 
पीड़ित महिला ने 14 मई को बिंदायका थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. अपनी रिपोर्ट में महिला ने इस बात का जिक्र किया कि आरोपियों ने इंस्टाग्राम पर उससे दोस्ती की और फिर उसे ब्लैकमेल कर कुछ राशि व जेवरात हड़प लिए. इसके बाद भी आरोपियों ने महिला से और राशि की डिमांड की, जिस पर महिला ने राशि देने से मना कर दिया. इसके बाद चारों बदमाश जबरन महिला के घर पहुंच गए और अंदर घुस महिला को उठाकर ले जाने की धमकी दे तोड़फोड़ की. 


मुख्य बाजार से बदमाशों का निकाला जुलूस 
मामले की गंभीरता को देखते हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया. बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने जोधपुर, हरिद्वार, मथुरा सहित अन्य स्थानों पर दबिश दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले की बदमाश अपना ठिकाना बदल लेते. पुलिस को गुरुवार को बदमाशों के जयपुर आने की सूचना मिली, जिस पर दबिश दे अजमेर रोड के आसपास के इलाके से बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विक्रम बलाई, विजय गोठनीवाल, संजय वर्मा उर्फ संजू और लक्ष्मण उर्फ लकी को गिरफ्तार किया. इसके बाद पुलिस आरोपियों को मौका नक्शा के लिए पैदल ही लेकर गई और बिंदायका के मुख्य बाजार से बदमाशों का जुलूस निकाल आमजन में बदमाशों का खौफ खत्म करने की पहल की गई.


ये भी पढ़ें- सरकार राइडर ग्रुप के 4 बदमाश गिरफ्तार, शराब पीने के पैसे नहीं देने पर की थी मारपीट