Jaipur News: बीजेपी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया है. भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मुख्यमंत्री के दिए बयान को कांग्रेस की बौखलाहट, अलगाववादियों के लिए प्रेम बताया है. वहीं, कांग्रेस के मिशन 2030 पर तंज कसते हुए राठौड़ ने कहा कि सिर्फ कुर्सी बचाना ही राजस्थान कांग्रेस सरकार का मॉडल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वर्ष 2030 तक राजस्थान को देश का नंबर वन राज्य बनाने, कानून व्यवस्था, OPS को लेकर बयान दिए थे. उसके बाद शाम को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में कानून अंधा और लाचार दिख रहा है जबकि भाजपा शासित राज्यों में कानून का बुल्डोजर अलगाववादियों पर चलकर रहेगा. 
भाजपा शासित राज्यों में जो कानून को मानते हैं, वो राहत की सांस लेते है. वहां पर दंगा करने वाले लोग भागते फिर रहे हैं या फिर तख्ती लगाकर जेल जा रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राजस्थान की चिंता करनी चाहिए क्योंकि यहां पर पुलिस के हाथ बांधे हुए हैं.


यह भी पढ़ें- सीएम गहलोत के बीजेपी के खिलाफ तल्ख तेवर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को कहा बेशर्म


 


राजस्थान की चिंता करें सीएम
कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री 2030 की बात करते हैं लेकिन इससे पहले 2018 से 23 की बात तो बता दें किस मामले में प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ किया. दुष्कर्म के मामले में जरूर राजस्थान को सर्वश्रेष्ठ बनाया है. मुख्यमंत्री लोकतंत्र के खतरे में बात करते हैं लेकिन देश के नागरिक सोचते हैं कि लोकतंत्र सही दिशा में चल रहा है. गुंडे भागते फिर रहे हैं.  मुख्यमंत्री दूसरे राज्यों की नहीं बल्कि राजस्थान की चिंता करें. 


जनता के साथ हुआ धोखा
मुख्यमंत्री ने जनता के साथ धोखा किया है. 4 साल में मुख्यमंत्री ने राजस्थान में कुर्सी की लड़ाई लड़ी है.  सिर्फ कुर्सी ही सुरक्षित रहनी चाहिए इसमें लगे रहें और अन्य क्षेत्रों में राजस्थान पिछड़ गया है. राठौड़ ने कहा कि केवल कुर्सी बचाने के लिए सिर्फ एकमात्र सफलता है राजस्थान का मॉडल. 5 साल के शासन में वह कुर्सी बचा ली इस काम के लिए राजस्थान की जनता ने सीएम नहीं बनाया था. 


राठौड़ ने कहा कि जनता चाहती है कि कानून का डर अब राजस्थान के गुंडे बदमाशों में भी हो. जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी यहां सता में आने वाली है और प्रत्येक गुंडे बदमाश है उनके यहां उनके फाइल को एक दिन उनको निकाला जाएगा.


यह भी पढ़ें -Jaipur: नशीले कारोबार के खिलाफ शुरू होगी पुलिस की जंग, STF के लिए पद संसाधन स्वीकृत


खोखले नारे दे रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
राज्यवर्धन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खोखले नारे दे रहे हैं. OPS को लेकर बोल दिया लेकिन पैसे नहीं है. भारतीय जनता पार्टी ने OPS को लेकर कमेटी बैठाई है और उस पर विस्तृत चिंता कर रही है और इस विषय को गहरा से देखकर उसके बाद निर्णय लिया जाएगा. जो निर्णय लेंगे, वह बीजेपी जो कहती है वह करते हैं.