Jaipur news: राजस्थान के जयपुर में आज जीएमए प्लाजा में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार पूर्ण रूप से भ्रष्ट है और आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. जिसके चलते भाजपा ने नया अभियान शुरू किया है जिसका नारा है "नहीं सहेगा राजस्थान" इस अभियान के तहत पूरे राजस्थान में अभियानत चलाते हुए महात्मा गांधी या अम्बेडकर की प्रतिमा के नीचे भाजपा दलितों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ धरना देगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



साथ ही विधानसभा अनुसार FIR कैंप लगाएगी, जिनके तहत जहां भी भ्रष्टाचार हुआ है और अत्याचार हुआ है उनके खिलाफ भाजपा का कार्यकर्ता जनता की सुनवाई कर उक्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएगा या कार्यवाही के लिए बाध्य करेगा. वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने सरकार का फेल कार्ड भी जारी किया और जल जीवन मिशन, खान विभाग और RPSC में भर्ती के नाम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. 


यह भी पढ़ें- अजीतगढ़ पुलिस ने लड़की को बचाने के लिए छाना आधा भारत, जयपुर एयरपोर्ट से किया दस्तयाब


उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने आरोप लगाते हुए गहलोत सरकार से सवाल पूछा कि 31 मई को PCC मेंबर बनाए गए गोपाल केसावत को एसीबी ने 18 लाख रुपए की घूस लेते हुए ट्रैप किया जिसने कबूला की उसने एक RPSC मेंबर को ये रकम दी है, ऐसे में क्या CM गहलोत इन RPSC मेम्बर के खिलाफ कोई कार्यवाही करेंगे? वहीं दाधीच ने डीपी जॉरोली और बाबूलाल कटारा की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर भी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.


REPORTER- KK SHARMA