Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेसी नेताओं का पाकिस्तान प्रेम दिख रहा है. सीएम ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेसी रंगभेद और नस्लवाद की राजनीति कर रहे हैं. साथ ही कांग्रेस के शासन में गरीबों की योजनाओं पर कटमनी चलने का आरोप भी सीएम भजनलाल ने लगाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया और कांग्रेसी लाडले राहुल गांधी भी अब यह नारा दे रहे हैं. कांग्रेस ने सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति की है. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है. इन चुनावों में देश की जनता ने इंडी ठगबंधन को नकार दिया है और साथ ही जमानत पर बाहर घूम रहे विपक्षी नेताओं पर अब आमजन विश्वास नहीं करता है.



सीएम बोले - देश की जनता को मोदी की गारंटी पर विश्वास
मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबी को नजदीक से देखा और झेला है, इसलिए उन्होंने गरीबों का बैंक में खाता खुलवाकर योजनाओं का सीधा लाभ पहुंचाया. देश की जनता को मोदी जी की हर गारंटी पर पूरा विश्वास है. उनके नेतृत्व में रोड़, रेलवे और शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम हुए हैं. पीएम के विजन से चन्द्रयान मिशन सफल हो सका. सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के लिए राष्ट्र सेवा सर्वोच्च है. इसलिए वह हर दिवाली सीमा पर तैनात हमारे जांबाज सैनिकों के साथ मनाते हैं. सीएम भजनलाल ने कहा कि यह चुनाव देश की दशा और दिशा बदलने वाला चुनाव है.



मुख्यमंत्री भजनलाल ने मुंबई उत्तर से भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल के समर्थन में प्रवासी राजस्थानियों को राजस्थानी स्नेह मिलन समारोह में संबोधित कर अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने की अपील की.